वैशाली में एक की संदिग्ध स्थिति में मौत, दूसरा नाजुक, जहरीली शराब से मौत की चर्चा; खुलेआम हो रही बिक्री

by Top Bihar
0 comment

हाजीपुर: वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के परमानंदपुर मानिकपुर में संदिग्ध परिस्थिति में एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, एक व्यक्ति गंभीर रूप से बीमार हो गया। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है दोनों ने शराब पी थी, जिसके बाद दोनों की हालत बिगड़ गई।

मृतक जय लाल माझी (70 वर्ष) करीब 50 साल से अपने ससुराल में रह रहे थे। वहीं, अस्पताल में अमरनाथ राम भर्ती है। मृतक के स्वजन शराब पीने के बाद मौत होने की बात कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह रोज शराब पीते थे। हालांकि, महुआ थाना अध्यक्ष पूरे मामले की जांचकर रहे हैं।

मृतक के रिश्तेदार के अनुसार, बिहार में शराब बंद होने के बावजूद भी महुआ थाना क्षेत्र में खुलेआम शराब की बिक्री की जा रही है। उन्होंने बताया कि जय लाल माझी ने शनिवार को अधिक मात्रा में शराब पी थी। इसके कारण उनकी मौत हो गई। परिजनों ने कहा कि वह रोज शराब पीते थे, लेकिन शनिवार को शराब पीने के कारण मौत हुई है।

बुजुर्ग की मौत के बाद रोते-बिलखते स्वजन

स्वजन ने बताया कि क्षेत्र में 30 से 40 रुपये ग्लास के हिसाब से देसी शराब की बिक्री होती है। धड़ल्ले से लोग बेचते और पीते हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार, कभी-कभार पुलिस छापेमारी कर शराब जब्त करती है। बावजूद यहां शराब धंधा नहीं थम रहा है।

बुजुर्ग की मौत की सूचना पर पहुंची महुआ थाना अध्यक्ष ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा। सदर अस्पताल में तैनात डॉक्टर के अनुसार, महुआ थाना परमानंदपुर में एक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हुई है। घटना के बाद थाना क्षेत्र में पुलिस छापेमारी कर रही है। महुआ थाना अध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना का स्पष्ट कारण पता चल पाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment