Friday, July 19, 2024
Homeबिहारपटनाछत्तीसगढ़ में तैनात CRPF जवान को प्रेमिका ने पटना बुलाया, फिर कोर्ट...

छत्तीसगढ़ में तैनात CRPF जवान को प्रेमिका ने पटना बुलाया, फिर कोर्ट में रचाई शादी, सुहागरात में ही काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट

PATNA.बिहार की राजधानी पटना से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी है। यहां अपने प्रेमी से नाराज युवती ने शादी के बाद सुहागरात में अपने पति के प्राइवेट पार्ट को चाकू से काट दिया। गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बुधवार को गांधी मैदान थाना क्षेत्र के एक्जीबिशन रोड स्थित होटल की यह घटना है। युवक सीआरपीएफ का जवान है, जो वर्तमान समय में सुकमा (छत्तीसगढ़) में तैनात है।

घटना के बाद पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार युवती मूलत: दरभंगा की रहने वाली है, जो पिछले चार सालों से पटना में रहकर पढ़ाई कर रही थी। पुलिस को दिए बयान के अनुसार सीआरपीएफ जवान और युवती का पिछले 3 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच जवान के घरवालों ने 23 जून को शिवहर की रहने वाली एक लड़की उसकी शादी तय कर दी, जिसकी जानकारी के बाद प्रेमिका को लग गई।

BIHAR: शादी के बाद माशूका के ससुराल पहुंचा आशिक, घर से भगाया फिर पति को फोन कर बुलाया, अगली सुबह मिली लाश

इसके बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी को फोन कर कहा कि पटना आ जाओ नहीं तो मैं आत्महत्या कर लूंगी। इसके बाद सीआरपीएफ जवान तीन जून को सुकमा से पटना पहुंचा और एक होटल में रुक गया। युवती के अत्यधिक दबाव देने के कारण जवान ने पांच जून को पटना सिटी कोर्ट गए और शादी कर ली। शादी के बाद दोनों होटल पहुंचे, जहां युवती ने जवान को शिवहर की लड़की से शादी तोड़ने का दबाव बनाने लगी। जिसके बाद दोनों के बीच नोंकझोक हुई। इस बीच युवती ने जवान के प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला कर दिया।

गांधी मैदान के एसएचओ सुनील कुमार राजवंशी के अनुससार हमले में घायल जवान का काफी खून बह रहा था और वह मदद के लिए चिल्लाता कमरे से बाहर भागा। होटल के कर्मचारी घायल अवस्था में उसे पीएमसीएच ले गए। हालांकि अब जवान की हालत खतरे से बाहर है। वहीं महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 326 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News