Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमपटना में गैंगरेप, सब्जी लाने निकली महिला को पहले कुछ सुंघाया, फिर...

पटना में गैंगरेप, सब्जी लाने निकली महिला को पहले कुछ सुंघाया, फिर बारी-बारी से 5 युवकों ने किया रेप, 4 गिरफ्तार

पटना. बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर इलाके से बड़ी खबर सामने आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार पटना के शाहपुर थाना क्षेत्र के छितनावा में शनिवार की देर शाम एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शाम में महिला सब्जी लाने बाजार गई थी. उसी दरम्यान सरोज नामक युवक ने बहला-फुसला कर उसे कुछ सुंघा दिया.

बताया जा रहा है कि इसके बाद महिला बेहोश हो गई. फिर बेहोशी की हालत में उस महिला को सरोज कुमार के द्वारा छितनावा नहर पर ले जाया गया, जहां पहले से पांच की संख्या में युवक मौजूद थे. सभी ने बारी-बारी से पीड़ित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. होश में आने के बाद पीड़िता ने डायल 112 को कॉल किया, जिसके बाद शाहपुर थाना के डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और पीड़िता को रेस्क्यू किया.

पुलिस ने नामित आरोपियों गिरफ्तारी के लिए त्वरित कारवाई करते हुए चार आरोपियों की गिरफ्तार किया.

पीड़ित महिला के ब्यान और लिखित आवेदन के बाद शाहपुर थाना और मनेर थाना की पुलिस ने नामित आरोपियों गिरफ्तारी के लिए त्वरित कारवाई करते हुए चार आरोपियों की गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी की पहचान गोलू कुमार, सतेंद्र कुमार, सोनू कुमार व सरोज कुमार के रूप में हुई है. ये सभी शाहपुर और मनेर थाना क्षेत्र के रहने वाले है.

इस संबंध में दानापुर एएसपी अभिनव धीमान ने बताया की मनेर थाना क्षेत्र के छितनावा नहर के पास एक महिला के साथ छः की संख्या में युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है।  इस मामले में दो और फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News