Home » Bihar » पटना » पटना हाईकोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जांच करने पहुंची एटीएस की टीम, इलाके में बढ़ाई गई सिक्योरिटी

पटना हाईकोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जांच करने पहुंची एटीएस की टीम, इलाके में बढ़ाई गई सिक्योरिटी

by Top Bihar
0 comment

DESK: पटना उच्च न्यायालय को बम से उड़ा देने की धमकी मिली है। जानकारी मिलते ही पटना पुलिस और अन्य एजेंसियां अलर्ट हो गई। पटना पुलिस और एटीएस की टीम फौरन हाईकोर्ट कैंपस पहुंची। पुलिस टीम डॉग स्क्वायड की मदद से सर्च ऑपरेशन चला रही है। इधर, पटना हाईकोर्ट के कैंपस के अंदर और बाहर की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। पटना पुलिस के अधिकारी इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार रहे हैं।

मेल कर हाईकोर्ट को बम से उड़ने की सूचना दी गई

सूत्रों की मानें हाईकोर्ट के किसी न्याययिक अधिकारी को पत्र के जरिए यह धमकी मिली है। इसके बाद फौरन पटना पुलिस को जानकारी दी गई। पटना पुलिस और अन्य एजेंसी की टीम पटना हाईकोर्ट कैंपस पहुंचकर जांच में जुट गई है। पटना हाई कोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल को मेल कर पटना हाई कोर्ट को बम से उड़ने की सूचना दी गई है। यह मेल TERRORIZERS AAA से प्राप्त हुआ है। जिसमें यह बताया गया है कि हाई कोर्ट को बम से उड़ा दिया जाएगा। सूचना मिलते ही इसकी जांच की जिम्मा एटीएस टीम ने संभाल ली है।

प्रत्येक लोगों की सामानों की सघन जांच की जा रही है

बताया जा रहा है कि सूचना मिलने के बाद हाई कोर्ट परिसर में डॉग स्क्वायड, एटीएस टीम, की पांच टीम मौके पर पहुंचकर अलग-अलग जगह से पूरे चप्पे चप्पे पर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि सूत्र बताते हैं कि जिस मेल से यह सूचना प्राप्त हुई है वह मेल फेक भी हो सकता है। फिलहाल हाई कोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था चुस्त दुरुस्त कर दी गई है। चप्पे चप्पे पर फोर्स की तैनाती की गई है। हाई कोर्ट के अंदर आने वाले प्रत्येक लोगों की सामानों की सघन जांच की जा रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like