Home » Bihar » पटना » Road Accident: पुलिस जीप ने 2 छात्रों को कुचला, हालत नाजुक, गाड़ी लेकर भाग गया ड्राइवर

Road Accident: पुलिस जीप ने 2 छात्रों को कुचला, हालत नाजुक, गाड़ी लेकर भाग गया ड्राइवर

by Top Bihar
0 comment

Road Accident: राजधानी पटना के मोकामा में ट्यूशन पढ़ने जा रहे दो छात्रों को पचमहला ओपी की पुलिस वाहन ने रौंद डाला। जिससे दोनों छात्र घायल हो गए। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने एनएच-80 को जाम कर पुलिस के खिलाफ जमकर हंगामा किया। घायल छात्रों में रामपुर डुमरा निवासी चिंटू यादव के पुत्र प्रियांशु (7) और लुचो तांती के पुत्र विष्णु (9)है।

हादसा शनिवार की शाम चार बजे ओपी क्षेत्र के रामपुर डुमरा एनएच-80 पर हुआ। विष्णु के सिर में गंभीर चोट आई है। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां विष्णु की हालात नाजुक बनी है। बताया जाता है कि मवेशी लदे गाड़ी को ओवरटेक करने के दौरान हादसा हुआ है। बड़हिया की ओर भाग रहे मवेशी गाड़ी का ओपी की गश्ती गाड़ी ने पीछा करके ओवरटेक कर रही थी। उसी समय ट्यूशन पढ़ने जा रहे दोनों छात्रों को अपने चपेट में ले लिया।

हादसे के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। जिसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और सड़क जाम करके यातायात बाधित कर दिया। पचमहला ओपी प्रभारी प्रहलाद झा ने कहा कि जख्मी दोनों बच्चे इलाजरत है। दोनों खतरे से बाहर है। जाम हटाने के क्रम में ग्रामीणों ने एएसआई छबीला कुमार पाल के सिर पर लाठी से हमला कर दिया गया। जिससे उनका सिर फट गया।

इससे पहले मधेपुरा में डीएम की गाड़ी की कुचलकर 3 लोगों की मौत हो गई थी। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने डीएम की गाड़ी में तोड़फोड़ की थी। घटना के बाद ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग गया था।

26/11 Mumbai Attack: जब पाकिस्तानी आतंकियों ने मुंबई को बनाया था निशाना, 166 लोगों का बहाया था खून

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like