Tuesday, July 16, 2024
Homeबिहारसिवान'कमरिया गोले-गोले... डोले राजाजी', BPSC से बहाल हुए शिक्षकों का डांस हुआ...

‘कमरिया गोले-गोले… डोले राजाजी’, BPSC से बहाल हुए शिक्षकों का डांस हुआ वायरल, मास्टर साहब भी नहीं रहे पीछे, देखे वीडियो

सीवान: जिला शिक्षा प्रशिक्षण संस्थान डायट में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे बीपीएससी (BPSC) से नवनियुक्त शिक्षकों ने भोजपुरी और हरियाणवी गाने पर खूब डांस किया. रविवार को दीपावली के मौके पर डांस करने का यह वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया है. नवनियुक्त शिक्षिकाएं भोजपुरी गाने ‘कमरिया गोले गोले… डोले राजाजी’ पर डांस कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ मास्टर साहब सपना चौधरी के गाने पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं.

वीडियो के लेकर उठ रहे हैं कई सवाल

यह वीडियो सीवान के जिला प्रशिक्षण संस्थान डायट का बताया जा रहा है. डायट सेंटर में फुल साउंड में गाने के साथ नवनियुक्त शिक्षक दीपावली पर इंजॉय कर रहे हैं. नवनियुक्त शिक्षकों की संख्या सैकड़ों में है. इस वीडियो के सामने आने के बाद कई सवाल भी उठ रहे हैं. आखिर डायट सेंटर में साउंड सिस्टम कहां से आया? प्रशिक्षण लेने वाले शिक्षक-शिक्षिकाओं को किसने आदेश दिया?

हाल में नियुक्त हुए हैं एक लाख 20 हजार 336 शिक्षक

बता दें कि सीवान में गोपालगंज और छपरा सहित कई जिलों के नवनियुक्त शिक्षक-शिक्षिकाएं ट्रेनिंग के लिए पहुंचे हैं. अभी हाल ही में बिहार लोक सेवा आयोग की ओर से एक लाख 20 हजार 336 शिक्षकों की बहाली हुई है. उन्हें में से ये शिक्षक भी शामिल हैं. नवनियुक्त शिक्षकों की अलग-अलग जिलों में ट्रेनिंग चल रही है. बीते सोमवार (13 नवंबर) को शिक्षा विभाग ने 16 जिलों में शिक्षकों को रैंडमाइजेशन के आधार पर पदस्थापन किया है.

प्राचार्य शिशुपाल कुमार ने झाड़ा अपना पल्ला

इस पूरे मामले पर प्राचार्य शिशुपाल कुमार ने बताया कि दीपावली के दिन कक्षा को सस्पेंड कर दिया गया था. नवनियुक्त शिक्षकों ने दीपावली मनाई. हालांकि इस तरीके से डांस का वीडियो जो सामने आ रहा है अभी इसके बारे में मुझे कुछ जानकारी नहीं है. यह कहते हुए प्राचार्य शिशुपाल कुमार ने अपना पल्ला झाड़ लिया.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News