Tuesday, July 16, 2024
Homeबिहारशिक्षक की पिटाई से टूटा छात्र का हाथ, कोचिंग में जमकर तोड़फोड़,असमाजिक...

शिक्षक की पिटाई से टूटा छात्र का हाथ, कोचिंग में जमकर तोड़फोड़,असमाजिक तत्वों ने काटा बवाल

पटना: राजधानी पटना में असामाजिक तत्वों द्वारा एक निजी कोचिंग सेंटर में घुसकर छात्रों की पिटाई की गई है. बताया गया कि उस कोचिंग कैंपस में पटना के खान सर की कोचिंग भी है. बुधवार शाम को यहां भारी बवाल काटा गया है. घटना के बाद कोचिंग सेंटर में अफरा तफरी मच गई. मामला कदम कुआं थाना क्षेत्र के मुसल्लम पुर हाट के एक कोचिंग का है. बताया गया कि यहां अंबेडकर छात्रावास के छात्रों ने घुसकर तोड़फोड़ की है. इसके बाद नीजि कोचिंग के स्टूडेंट्स सड़क पर उतर गए और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे.

उधर, मामले की जानकारी मिलते ही तीन थाना की पुलिस के साथ-साथ डीएसपी स्तर के कई अधिकारी भी पहुंचे. कई छात्र आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया था और हंगामा करने लगे. संस्थान के सैकड़ो छात्र सड़क पर उतर गए. सड़क जाम कर हंगामा करते हुए पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

प्रदर्शन कर रहे छात्रों को समझाने पहुंचे डीएसपी टाउन ने बताया कि प्रारंभिक छानबीन में यह जानकारी मिली है कि मुसल्लम पुर हाट इलाके के एक निजी कोचिंग संस्थान के शिक्षक द्वारा की गई पिटाई के कारण अंबेडकर छात्रावास में रहने वाले एक छात्र का हाथ टूट गया. उसके बाद वहां के दर्जनों छात्रों ने उस कोचिंग सेंटर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की.

कोचिंग सेंटर में हुई तोड़फोड़ की घटना के बाद आक्रोशित कोचिंग सेंटर के छात्रों ने अंबेडकर छात्रावास के छात्रों द्वारा कोचिंग सेंटर में किए गए तोड़फोड़ के विरोध में सड़क पर उतर गए. आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग करने लगे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News