Friday, July 19, 2024
Homeबिहारभोजपुर में तालिबानी सजा: वृद्ध महिला को बिजली के खंभे से बांधा,...

भोजपुर में तालिबानी सजा: वृद्ध महिला को बिजली के खंभे से बांधा, डायन बताकर सरेआम की पिटाई; FIR दर्ज

भोजपुर। बिहार के भोजपुर में डायन बताकर वृद्ध महिला के साथ तालिबानी बर्बरता का मामला सामने आया है। यहां लोगों ने महिला को चिलचिलाती धूप में बिजली के खंभे से बांध दिया। फिर सरेआम मारपीट की।

घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचने के पहले महिला को खंभे से खोल कर छोड़ दिया गया। पूरा मामला जिले के सहार थाना क्षेत्र के पतरिहां गांव का है। इस मामले में सहार थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों के अनुसार, पतरिया गांव निवासी कमल किशोर सिंह की कुछ दिनों पहले एक बेटी और एक भतीजा की आकस्मिक मृत्यु हो गई थी। इसके बाद परिवार में एक वृद्ध महिला पर डायन की शंका की स्थिति उत्पन्न हो गई थी।

इसी बीच कमल किशोर सिंह की पत्नी की तबीयत भी खराब होने लगी, जिसके कारण परिजनों में आक्रोश व्याप्त हो गया। इसको लेकर गुरुवार की दोपहर में आरोपितों ने स्व. राम अयोध्या शर्मा की पत्नी कलावती कुवंर को चिलचिलाती धूप में बिजली के खंभे में बांध दिया और मारपीट कर प्रताड़ित किया गया।

Bihar: भांजी के प्यार में पागल मामा लड़की को लेकर फरार, होमगार्ड पिता ने साले के खिलाफ थाने में कराया केस दर्ज

ग्रामीणों के समझाने-बुझाने के बाद महिला को खंभे से खोला गया, तब जाकर मामला शांत हुआ। इधर, वृद्ध महिला द्वारा प्रताड़ित करने के मामले में स्थानीय थाना में आवेदन दिया गया है। इस संबंध में सहार थानाध्यक्ष शिवेंद्र कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। मामला दर्ज कर गहराई से जांच पड़ताल की जा रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News