Tuesday, July 23, 2024
HomeबिहारपटनाTej Pratap Yadav ने फिर सपना देखा, इस बार साक्षात भगवान कृष्ण...

Tej Pratap Yadav ने फिर सपना देखा, इस बार साक्षात भगवान कृष्ण आए, जानिए क्या कहा? शेयर किया वीडियो

बिहार सरकार में मंत्री और लालू यादव के बेटे तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) अपने निराले अंदाज के लिए जाने जाते हैं. कभी वे कृष्ण रूप में नजर आते हैं, तो कभी साइकिल से मंत्रालय पहुंच जाते हैं. अब तेज प्रताप ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वे सोते नजर आ रहे हैं और सपने में महाभारत युद्ध के दौरान भगवान श्रीकृष्ण का रौद्र अवतार देख रहे हैं. वे सपने में भगवान के विराट रूप को देखकर चौंक जाते हैं और उठ जाते हैं.

तेज प्रताप ने ट्विटर पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, विश्व रूप दर्शन योग मैं मुकुट से सुशोभित चक्र और गदा से सुसज्जित शस्त्रों के साथ सर्वत्र दीप्तिमान लोक के रूप में आपके रूप को देख रहा हूं. इस चमचमाती अग्नि में आपके तेज को देख पाना कठिन है जो सभी दिशाओं से प्रस्फुटित होने वाले सूर्य के प्रकाश की भांति है.

सपने में आए थे मुलायम सिंह यादव 

गठबंधन सरकार में पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप ने कुछ दिन पहले साइकिल से अपने दफ्तर पहुंचे थे. तेज प्रताप ने बताया था, सुबह 9 बजे जब वे सो रहे थे, तब उन्हें नेताजी मुलायम सिंह सपने में दिखे. इस दौरान मुलायम सिंह ने उनसे बहुत सी बातें कीं. उन्हें गले लगाया. इतना ही नहीं मुलायम सिंह ने उनके साथ साइकिल भी चलाई. इससे उन्हें साइकिल से दफ्तर आने की प्रेरणा मिली.

मुलायम सिंह यादव का निधन 10 अक्टूबर 2022 को हुआ था. वे 82 साल के थे. गुरुग्राम के मेदांता अस्पातल में उन्होंने आखिरी सांस ली थी. मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार सैफई में किया गया था.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News