Sunday, July 21, 2024
Homeबिहार'मंदिर-मस्जिद, बुलडोजर से नौकरी नहीं मिलती', UP से पहुंचे शिक्षक अभ्यर्थी तो...

‘मंदिर-मस्जिद, बुलडोजर से नौकरी नहीं मिलती’, UP से पहुंचे शिक्षक अभ्यर्थी तो Tejashwi Yadav ने किया CM योगी पर हमला

पटना: नौकरी और रोजगार के मुद्दों को लेकर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने यूपी की सरकार (UP Government) पर हमला बोला है. अक्सर बीजेपी बिहार सरकार (Bihar Government) पर नौकरी को लेकर निशाना साधते रहती है. रविवार (27 अगस्त) को तेजस्वी यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर हमला बोला और कहा कि मंदिर-मस्जिद, बुलडोजर जैसे मुद्दों से नौकरी नहीं मिलती.

दरअसल, बीपीएससी ने 24 से 26 अगस्त तक शिक्षक भर्ती परीक्षा का आयोजन किया था. इस बिहार बिहार के अलावा दूसरे राज्यों से भी परीक्षा देने के लिए अभ्यर्थी पहुंचे थे. यूपी-झारखंड समेत कई राज्यों से आए शिक्षक अभ्यर्थियों ने अपने राज्यों की सरकार पर सवाल उठाए. इसका वीडियो रविवार को तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

‘पांच साल हो गए, यूपी में अध्यापक की भर्ती नहीं निकली’

तेजस्वी यादव ने जिस वीडियो को शेयर किया है उसमें यूपी से आए अभ्यर्थियों ने शिकायत की और कहा कि पांच साल हो गए लेकिन उत्तर प्रदेश में अध्यापक की कोई भर्ती नहीं निकली. हमारी सरकार रोजगार के मुद्दे से भटक चुकी है. केवल धर्म, मंदिर, हिंदू-मुसलमान करते हैं.

यूपी के ही एक अभ्यर्थी ने कहा कि इंटरनेट का जमाना है, चेक कर लिया जाए कितनी वैकेंसी निकली है. अयोध्या में जो मंदिर बना है क्या पढ़ लिखकर उसमें हम लोग बाबागिरी करेंगे? यूपी टीईटी की परीक्षा हुई एक बार तो पेपर लीक हो गया. दोबारा कराए तो पहली बार वाला ही पेपर दोबारा दे दिया गया. जो उनके (योगी सरकार) खिलाफ बोलता है उनके यहां बुलडोजर चलता है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर क्या कहा?

वीडियो को शेयर करते हुए तेजस्वी ने लिखा- “UP से नौकरी पाने बिहार पहुंचे अभ्यर्थियों ने बताया कि मंदिर-मस्जिद, बुलडोजर जैसे मुद्दों से नौकरी नहीं मिलती. जब से UP के युवा बिहार में नौकरी के लिए आ रहे है वहां के CM बेचैन है और विज्ञापन निकाल सफाई दे रहे है. योगी जी को भी हम नौकरी-रोजगार के मुद्दों पर लाएंगे. योगी जी, आपने ये तो सुना ही होगा. भूखे पेट भजन नहीं होय गोपाला, ले तेरी कंठी ले तेरी माला.”

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News