Tuesday, July 23, 2024
Homeबिहारहोली के दिन बड़ी साजिश की फिराक में आतंकी, गया एयरपोर्ट को...

होली के दिन बड़ी साजिश की फिराक में आतंकी, गया एयरपोर्ट को उड़ाने की दी धमकी

गया से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. जहां आतंकवादियों की नजर अब गया एयरपोर्ट पर है. एक आतंकी संगठ ने एयरपोर्ट के डायरेक्टर को धमकी भरा पत्र भेजा है. जिसमें हवाई अड्डों को ड्रोन से उड़ाने की धमकी दी गई है. जिसके बाद पूरे प्रशासन में हलचल मच गई है. इस पत्र के मिलने के बाद सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. साथ ही प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गई है. पत्र में 8 मार्च यानि के होली के दिन इसे उड़ाने की धमकी दी गई है.

एयरपोर्ट पर अलर्ट किया गया जारी

इस पत्र के मिलने के बाद गया एयरपोर्ट पर अलर्ट जारी कर दिया गया है. एयरपोर्ट के अंदर यात्रियों की जांच की प्रक्रिया को सख्त कर दिया गया है. इसके साथ ही सुरक्षा से संबंधित सभी बिंदुओं पर निगरानी रखी जा रही है. आतंकी संगठ के द्वारा ड्रोन अटैक की धमकी के बाद विशेष सतर्कता बरती जा रही है और एयरपोर्ट टैफिक कंट्रोल यानी एटीसी को भी अलर्ट मोड में रखा गया है.

कड़ी निगरानी रखने का दिया गया निर्देश 

सीआइएसएफ के जवानों को सुरक्षा को लेकर खास निगरानी रखने का निर्देश दिया गया है. एयरपोर्ट के डायरेक्टर के नाम जैसे ही धमकी भरा पत्र आया तो उसके कुछ देर बाद से ही एयरपोर्ट की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है, केवल एयरपोर्ट के अंदर ही नहीं बल्कि एयरपोर्ट के बाहर भी सुरक्षा के सख्त इंतजाम किये गए हैं.

जहां एक तरफ पूरा देश होली के रंग में रंग चुका है. लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ आतंकवादियों की नजर होली के रंग को फीका करने में लगी है. होली को लेकर पहले ही राज्य में सुरक्षा बढ़ा दी गई थी, लेकिन इस पत्र के बाद अब प्रशासन अलर्ट हो गया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News