Saturday, June 15, 2024
Homeबिहारदबंगों की दरिंदगी! पूर्व सरपंच के बेटे ने स्कूल में खेल रही...

दबंगों की दरिंदगी! पूर्व सरपंच के बेटे ने स्कूल में खेल रही बच्ची के साथ किया रेप, सहेली को भी किया घायल

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) जिले से एक बाद मामला सामने आया है, जहां नशे मे धुत एक व्यक्ति ने नाबालिग बच्ची को अपनी हवस का शिकार (Minor Girl Raped) बनाया है. वहीं इस घटना के दौरान दूसरी बच्ची गंभीर रूप गंभीर रूप से घायल हो गयी है. फिलहाल दोनों बच्चियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई हैं. घटना जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र की है, जहां पूर्व सरपंच गोविंद महतो के पुत्र छोटी महतो ने ऐसी दरिंदगी को अंजाम दिया है.

दरअसल साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के थाना क्षेत्र के पंचवीर गांव में उस समय तनावपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो गई, जब दो नाबालिग लड़की के साथ एक ही व्यक्ति के द्वारा दुष्कर्म का प्रयास किया गया. इस घटना की सूचना मिलते ही साहेबपुर कमाल थाना की पुलिस ने मौके वारदात पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि दोनों बच्ची मध्य विद्यालय पंचवीर के परिसर में लगे व्यायाम करने बाले उपकरण से खेल रही थी. तभी नशे में धूत पंचवीर के पूर्व सरपंच गोविंद महतो के पुत्र छोटी महतो ने इस घटना को अंजाम दिया.

इस मामले में सदर हेड क्वार्टर डीएसपी निशित प्रिया ने बताया कि इस घटना में एक व्यक्ति के द्वारा जहां एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है. वहीं दूसरी नाबालिग लड़की को घायल कर दिया गया है. बाल अवस्था में दोनों नाबालिग बच्ची को इलाज बेगूसराय से अस्पताल में चल रहा है. वहीं इस मामले में आरोपी को सूचना के बाद तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि घटना के सामने आने के बाद गावं मे तनाव व्यापत है.

इस मामले में पीड़ित के परिजन ने बताया की दोनों बच्चे स्कूल कैंपस में झूला झूलने के लिए गए थे. तभी आरोपी के द्वारा दोनों बच्ची को खदेड़ने लगा, जिसके बाद दोनों बच्ची शौचालय में बंद हो गई. फिर आरोपी ऊपर से शौचालय में घुस गया और एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं दूसरी को घायल कर दिया. दोनों बच्ची का इलाज सदर अस्पताल मे चल रहा है. फिलहाल इस घटना के बाद गांव में कई थाने के पुलिस कैंप कर रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News