Tuesday, July 16, 2024
Homeबिहारडॉक्‍टर है बाहुबली आनंद मोहन की होने वाली बहू, 3 मई को...

डॉक्‍टर है बाहुबली आनंद मोहन की होने वाली बहू, 3 मई को देहरादून में होगी शादी, लोगों ने कहा- दुल्‍हनिया है लकी

डेस्‍क, पटना: बिहार में बाहुबली नेता और पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद सिंह की शादी इन दिनों सुर्खियां बटोर रही है। शिवहर से विधायक चेतन आनंद का रिश्ता वैशाली के राघोपुर की रहने वाली आयुषी से तय हुआ है।

डीएम जी कृष्णैया की हत्या मामले में सजा काट रहे आनंद मोहन बेटे की शादी के लिए 15 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर आए थे, लेकिन जेल नियमों में  संशोधन के बाद पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई की प्रक्रिया शुरू हो गई है। ऐसे में लोगों ने कहना शुरू कर दिया है कि आनंद मोहन के परिवार के लिए उनकी होने वाली बहू आयुषी बेहद लकी साबित हो रही हैं।  इस बीच कुछ लोगों के सवाल हैं कि आखिर बाहुबली की होने वाली बहू कौन है? कब और कहां होगी बेटे चेतन की शादी?

कौन हैं आयुषी सिंह?

आयुषी सिंह वैशाली के राघोपुर की रहने वाली हैं। परिवार मुख्यरूप से राघोपुर के बिदुपुर में रामदौली गांव का रहने वाला है। फिलहाल,पूरा परिवार पटना में रहता है और काफी अरसे से आनंद मोहन के परिवार से जुड़ा है। आयुषी MBBS के बाद MD कर रही हैं। वह टेनिस प्‍लेयर भी हैं। आयुषी ने टेनिस की राज्‍यस्‍तरीय प्रतियोगिता में में कई अवार्ड अपने नाम किए हैं।

आयुषी के पिता डॉ. ठाकुर अभय कुमार सिंह बुद्ध मार्ग भूमि विकास बैंक के सामने स्थित केंद्रीय सरकार स्वास्थ्य औषधालय में डॉक्टर हैं और मां डॉ.रेणु सिंह सोनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत हैं। आयुषी सिंह की छोटे भाई किषु उर्फ श्रीकृष्ण सिंह भी मेडिकल की तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव राघोपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

कहां होगी चेतन की शादी?

बाहुबली नेता के बेटे चेतन आनंद सिंह और आयुषी की शादी उनके परिवार की सहमति से हो रही है। यानी कि दोनों की अरेंज मैरिज है। पटना के विश्वनाथ फॉर्म्स में 24 अप्रैल को सगाई होनी है। आयुषी और चेतन की डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। पिछले दिनों आनंद मोहन, उनकी पत्नी लवली आनंद और बेटी सुरभि आनंद देहरादून गए थे, जहां उन्होंने शादी के लिए रिसॉर्ट फाइनल किया था। यानी कि शादी 3 मई को देहरादून में होगी। शादी के बाद रिसेप्शन शिवहर में आयोजित किया जाएगा।

आनंद मोहन के लिए लकी है बहू आयुषी

चर्चा है कि बाहुबली नेता आनंद मोहन की बहू डॉक्टर आयुषी सिंह उनके परिवार के लिए लकी साबित हो रही हैं। आनंद मोहन हत्या के मामले 2007 से जेल में बंद हैं। आनंद मोहन की परमानेंट रिहाई के लिए परिवार कई साल से संघर्ष कर रहा था। हाल ही में बिहार सरकार ने जेल कानून में संशोधन कर के उनकी रिहाई में आने वाली बाधा को हटा दिया। बताया जा रहा है कि अब सरकार मामूली औपचारिकताओं के साथ उन्हें कभी भी रिहा करने का आदेश दे सकती है

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News