Home » Bihar » BIHAR: बाप मजदूरी पर जाता, युवक उसकी नाबालिग बेटी को शादी का झांसा देकर संबंध बनाता; गर्भवती हुई तो वादे से मुकरा

BIHAR: बाप मजदूरी पर जाता, युवक उसकी नाबालिग बेटी को शादी का झांसा देकर संबंध बनाता; गर्भवती हुई तो वादे से मुकरा

by Top Bihar
0 comment

भागलपुर: नवगछिया के खरीक थानाक्षेत्र में किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। पीड़ित किशोरी छह महीने की गर्भवती है, जब उसके पेट में दर्द होने लगा तो उसने अपने माता-पिता को जानकारी दी। घरवालों ने चिकित्सकों से उपचार कराया। जांच के क्रम में पता चला कि वह छह महीने की गर्भवती है। फिर सारी सच्चाई सामने आई।

एक ही गांव के रहने वाले हैं पीड़ि‍ता और आरोपी युवक

युवक पीड़ित के गांव का रहने वाला महेंद्र साह का पुत्र अमित साह है, जो पार्ट टू में पढ़ाई करते हुए टेंट हाउस में मजदूरी का काम करता है।

किशोरी को युवक ने बहला-फुसलाकर शादी का झांसा देकर महीनों उससे दुष्कर्म किया, जब वह गर्भवती हो गई तो युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया।

पीड़िता के पिता का कहना है कि वह मजदूरी करता है। दिन भर मजदूरी के लिए घर से बाहर रहता है। वह मेरी बेटी के साथ डरा धमकाकर महीनों से गलत काम कर रहा था।

मुखिया और सरपंच ने न्‍याय मांगने गए पिता को दी घिनौनी सलाह

बेटी के गर्भवती होने पर उसकी शिकायत जब गांव में मुखिया, सरपंच से की तो मुखिया और सरपंच ने साफ तौर पर कहा कि बेटी का गर्भ गिरा दो और एक लाख रुपये लड़केवालों की तरफ से ले लो। पिता ने कहा कि यह कहां तक सही है? उन्‍हें न्याय चाहिए।

आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज, पुलिस ने भेजा जेल

वहीं, पीड़ित के पिता ने गांव के ही रहने वाले अमित साह के विरुद्ध केस दर्ज कराया है। पूरे घटनाक्रम पर स्वजन का आरोप है कि पुलिस आरोपितों की मदद कर रही है।

मेडिकल जांच के बाद कोर्ट में दर्ज होंगे पीड़ि‍ता के बयान

आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद 164 का बयान दर्ज कराए जाने की कवायद शुरू कर दी गई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like