Friday, July 19, 2024
Homeबिहारगर्लफ्रेंड ने प्रेमी को मिलने बुलाया, गांव वालों ने जबरन दिलवा दिए...

गर्लफ्रेंड ने प्रेमी को मिलने बुलाया, गांव वालों ने जबरन दिलवा दिए फेरे, फिर हुआ कुछ ऐसा….

छपराः बिहार के छपरा परसा प्रखंड क्षेत्र के भलवहिया गांव में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलना काफी महंगा पड़ गया. जब ग्रामीणों की नजर पड़ी तब दोनों को पकड़ लिया और शादी कर लेने का सुझाव दिया, लेकिन जब प्रेमी युगल शादी करने से इनकार करने लगे तब ग्रामीणों ने दोनों प्रेमी जोड़े की सामाजिक देखरेख में हिन्दू रीति-रिवाज के अनुसार पंडित बुलाकर शादी रचा दी गई.

शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

ग्रामीणों के समक्ष अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरने के बाद गांव की सती स्थान मंदिर में भगवान शंकर को साक्षी मान दोनों ने सात फेरों को पूरा किया. मामला माड़र पंचायत के भलवहिया गांव का है. ग्रामीणों के मुताबिक माड़र पंचायत के भलवहिया निवासी लालू राय की पुत्री नीतू कुमारी का प्रेम संबंध चांदपुरा पंचायत के विरकुआरी गांव निवासी स्व राजेंद्र राय का पुत्र बिट्टू कुमार यादव से चल रहा था. प्रेमी युगल की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

4 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

ग्रामीणों की मानें तो दोनों प्रेमी-युगल के बीच 4 वर्षो से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों की पहली मुलाकात गांव में एक शादी समारोह में हुई थी. युवक अपने दोस्त के घर आया हुआ था. जहां पर दोनों की मुलाकात हुई. जिसके बाद दोनों के मिलने का सिलसिला इसी तरह जारी रहा. दोनों का प्रेम इस कदर परवान चढ़ा कि प्रेमी अक्सर प्रेमिका से मिलने पहुंच जाता. दोनों के बीच मुलाकात इसी तरह जारी रही.

दोनों की करवा दी गई जबरन शादी

प्रेमी उससे मिलने प्रेमिका की गांव भी आने लगा. बाहरी युवक को बार-बार गांव में आता देख ग्रामीण उस पर नजर रखने लगे. तब पता चला कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने गांव में आता है. फिर क्या था दोनों को रंगेहाथ पकड़ने का ग्रामीणों ने फैसला लिया और इसमें वे कामयाब भी हो गये. लड़की के पिता लालू राय ने भी दोनों को साथ देख लिया. अगले दिन जब प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने परसा बाजार में पहुंचा, तब ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया और दोनों की शादी करवाने का फैसला लिया गया. दोनों को लेकर ग्रामीण गांव के ही सती स्थान मंदिर गये. जहां हिन्दू रीति रिवाज के साथ दोनों की जबरन शादी करा दी गयी.

Bihar: भांजी के प्यार में पागल मामा लड़की को लेकर फरार, होमगार्ड पिता ने साले के खिलाफ थाने में कराया केस दर्ज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News