Sunday, July 21, 2024
HomeबिहारगोपालगंजIAS की तैयारी कर रहे युवक ने दी जान, किराए के कमरा...

IAS की तैयारी कर रहे युवक ने दी जान, किराए के कमरा में रहकर करता था पढ़ाई, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

गोपालगंज: बिहार को गोपालगंज में ऑनलाइन IAS की तैयारी कर रहा एक युवक ने आत्महत्या कर ली. नगर थाना क्षेत्र के अधिवक्ता नगर वार्ड नंबर 14 स्थित एक किराए के कमरा में रह कर पढ़ाई करा था. युवक के आत्महत्या करने से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है.

मृतक की पहचान विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सलेहपुर गांव निवासी अबरे आलम के बेटा आफताब आलम के रूप में की गई. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक की फुआ गोपालगंज किसी काम से आ रही थी. इसी बीच मृतक आफताब की मां अपने बेटा के लिए कुछ सामान भेजी थी. जिसे देने के लिए फुआ उसके कमरे पर पहुंची. जब उसने दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाई तो दरवाजा नहीं खुला. काफी देर वह दरवाजे को पिटती रही.

आसपास के लोगों ने तोड़ा दरवाजा

घर का दरवाजा पीटते देख आसपास के लोग पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद आसपास के लोगों की मदद से दरवाजे को तोड़ा तो कमरे में उसका शव पड़ा मिला. शव को देखते ही चीख-पुकार मच गई. आनन-फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

मृतक के चाचा ने बताया कि वह 2022 से किराए के मकान में रहकर ऑनलाइन आईएएस की तैयारी करता था. किसी बात की कोई कमी नहीं थी. ना ही वह परेशान था. उसके पिता और भाई विदेश में सऊदी रहते हैं. घर पर मृतक की मां और बहन रहती है. जबकि मृतक आफताब किराए के मकान पर रहकर पढ़ाई करता था.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News