Thursday, June 20, 2024
Homeबिहारपटनामनीष कश्यप की रिमांड का आज आखिरी दिन, करीबी की तलाश में...

मनीष कश्यप की रिमांड का आज आखिरी दिन, करीबी की तलाश में लगी बिहार पुलिस, कई ठिकाने पर हुई छापेमारी

Patna: तमिलनाडु में बिहारी श्रमिकों पर हमले का फर्जी वीडियो चलाने के मामले में गिरफ्तार मनीष कश्यप की मुश्किलें  कम नहीं हो रही है. पुलिस मनीष कश्यप को रिमांड पर लेकर लगातार पूछताछ कर रही है. उनकी चार दिनों की रिमांड का आज अंतिम दिन हैं. उसे शाम तक पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा.

करीबी की तलाश में तीसरे दिन हुई छापेमारी

इसी बीच जांच एजेंसी ने रिमांड के तीसरे दिन मनीष कश्यप के एक करीबी की खोज में पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के महेश नगर में रेड की.  यहां पर जांच एजेंसी की स्पेशल टेक टीम सबूत जुटा रही है. जानकारी के अनुसार गिरफ्तार मनीष कश्यप यहां पर रुकता था. जांच एजेंसी मनीष कश्यप के अन्य संभावित जगहों पर भी छापेमारी कर रही है.

नोएडा तक हो रही है तलाश 

जानकारी के अनुसार, जिस वजह से करीबी की तलाश जांच एजेंसी कर रही है, वो अभी तक कई बार अपने ठिकाने को बदल चुका है. जांच एजेंसी लगातार महेश नगर के अलावा कई अन्य जगहों पर छापेमारी कर रही है. ईओयू ने तीन दिन पहले ही नोएडा में यूपी पुलिस की मदद से छापेमारी की थी. माना जा रहा है कि इस करीबी की गिरफ्तारी के बाद कई अहम सबूत और जानकारी सामने आ सकती है.

इसके अलावा पुलिस ने मनीष कश्यप के मोबाइल की तलाश में नोएडा के एक फ्लैट में छापेमारी की है. हालांकि पुलिस को इस दौरान मनीष कश्यप का न मोबाइल मिला न ही कोई अन्य सबूत. पूछताछ के दौरान बिहार की आर्थिक अपराध शाखा को उसने बताया कि उसका फोन नोएडा के एक फ्लैट में रखा हुआ है.

New Rules from 1st April 2023: पान मसाला, गुटखा, सिगरेट के शौकीन ध्यान दें, 1 अप्रैल से और बढ़ेंगी कीमतें

input- zee news

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News