Sunday, July 21, 2024
Homeबिहारपटनादलित महिला के मुंह पर टॉयलेट! क्या है बिहार के पेशाब कांड...

दलित महिला के मुंह पर टॉयलेट! क्या है बिहार के पेशाब कांड की सच्चाई?

DESK: पटना जिले के खुसरूपुर से सोमवार को एक खबर सामने आई थी जिसमें एक महादलित महिला ने गांव के ही दबंग पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. महिला ने कहा था कि कर्जे के बदले गांव के ही दबंग ब्याज मांग रहे थे. जब महिला ने मना किया था तो उसे उठाकर ले गए, उसके कपड़े उतारे और मुंह पर पेशाब भी की. इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस जांच शुरू की. लेकिन, पुलिस की जांच में महिला पर पेशाब किए जाने की पुष्टि नहीं हुई है.

लिस अक्षीक्षक सैयद इमरान मसूद ने कहा है कि महिला ने गांव के ही एक साहूकार पर निर्वस्त्र कर पीटने और मुंह पर पेशाब करने के आरोप लगाए थे. इस मामले में फतुहा अनुमंडल के एसडीपीओ से कराई गई है. मसूद ने बताया कि जांच में ये बात सामने आई है कि महिला ने पहले 23 सितंबर को रात 11.39 पर 112 पर कॉल किया था. 112 दस्ता जब मौके पर पहुंचा तो महिला और आस-पास के लोगों से बात की गई.

मसूद ने बताया कि जब महिला के पास 112 टीम पहुंची तो उन्होंने महिला को इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया और महिला से पूछताछ की. आस-पास के लोगों से भी पूछताछ की गई. लेकिन, न तो महिला ने न ही किसी और ने पेशाब करने की बात की पुष्टि की है. वहीं दूसरे पक्ष के घर पर ताला लगा हुआ है और आरोपी पिता पुत्र फिलहाल फरार हैं. एसडीपीओ जांच में इस बात की पुष्टि हुई है कि महिला के आरोपी पक्ष के साथ लेन-देन का हिसाब था. लेकिन, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि महिला के ऊपर पेशाब किया गया.

इस पूरे मामले पर जब सीएम नीतीश कुमार से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जिस किसी के भी खिलाफ आरोप सिद्ध होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और जांच पूरी तरह से निष्पक्ष होगी.

महिला का बयान

बता दें कि महिला ने पुलिस को दिए अपने वीडियो स्टेटमेंट में कहा था कि उसके पति और गांव के ही साहूकार प्रमोद सिंह के बीच डेढ़ हजार रुपये का लेन-देन हुआ था. महिला ने कहा था कि उसने परिवार ने उनके सारे पैसे ब्याज समेत चुका दिए थे. लेकिन, आरोपी और पैसे की मांग करने लगा. जिसके बाद उन्होंने पैसे देने से मना किया. इसी बात से भड़ककर प्रमोद सिंह ने महिला को शनिवार रात करीब 10 बजे अपने घर पर जबरन बुलवाया.

महिला ने कहा था कि यही पर उसके कपड़े उतारे गए और दबंग प्रमोद सिंह ने अपने बेटे से उसके ऊपर पेशाब करने को कहा था. महिला ने बताया कि प्रमोद के बेटे ने उसके मुंह पर पेशाब कर दिया. इसके बाद पर किसी तरह से उनके चंगुल से भागने में कामयाब रही.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News