Home » Bihar » Train Enquiry: किउल-गया रेलखंड पर दो दिन नहीं चलेगी ये ट्रेन, दूसरी ट्रेनों का समय भी बदला, देखें लिस्ट

Train Enquiry: किउल-गया रेलखंड पर दो दिन नहीं चलेगी ये ट्रेन, दूसरी ट्रेनों का समय भी बदला, देखें लिस्ट

by Top Bihar
0 comment

दानापुर. दानापुर रेलमंडल के किउल-गया रेलखंड के बीच चलने वाली ट्रेनों को रिशेड्यूल किया गया है. इसके साथ ही कुछ ट्रेनों को रद्द किया गया है, तो कुछ ट्रेन अपने समय से देरी से चलेंगी. इस दौरान वजीरगंज स्टेशन पर नॉन इंटरलॉकिंग कार्य किया जाना वाला है, जिसकी वजह से ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है.

वजीरगंज स्टेशन पर एनआई कार्य की वजह से ट्रेनों के टाइम टेबल में बदलाव किया गया है. इसमें गाड़ी सं. 03393 किउल-गया पैसेंजर स्पेशल ट्रेन 14 और 15 अक्टूबर को रद्द की गई है. इसके अलावा, गाड़ी सं. 03390 गया-किउल पैसेंजर स्पेशल भी 14 और 15 अक्टूबर को रद्द की गई है.

इन ट्रेनों को किया रिशेड्यूल

जमालपुर से निकलने वाली गाड़ी सं. 03615 जमालपुर-गया पैसेंजर स्पेशल 15 अक्टूबर तक जमालपुर से 60 मिनट देरी से चलाई जाएगी. वजीरगंज स्टेशन किए जा रहे काम की वजह से कुछ ट्रेनों को कंट्रोल कर चलाया जाएगा. इसके तहत 13 अक्टूबर तक गया से चलने वाली गाड़ी सं. 13024 गया-हावड़ा एक्सप्रेस गया और नवादा के बीच 20 मिनट कंट्रोल कर चलाई जाएगी. साथ ही गया से चलने वाली गाड़ी सं. 03390 गया-किउल पैसेंजर स्पेशल गया और नवादा के बीच 60 मिनट कंट्रोल कर चलाई जाएगी.

Puja Special train 2023 : दिल्ली से पटना व गया के लिए इस दिन से चलेगी पूजा स्पेशल ट्रेन, 11 अक्टूबर से विभिन्न रूटों पर कई ट्रेनें रद्द; देखें लिस्ट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like