Thursday, June 20, 2024
Homeबिहारदरभंगाबेगूसराय में ट्रक ने दरभंगा पुलिस की जीप को टक्कर मारी, हवलदार...

बेगूसराय में ट्रक ने दरभंगा पुलिस की जीप को टक्कर मारी, हवलदार समेत 4 जवान घायल; राइफल भी क्षतिग्रस्त

बेगूसराय। बेगूसराय जिले में रविवार की तड़के तीन बजे भागलपुर सेंट्रल जेल से लौट रही दरभंगा पुलिस की वाहन मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एसएच 55 मोहनपुर से समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से आमने-सामने हुई टक्कर के बाद पुलिस जीप क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, जीप में सवार हवलदार, चालक समेत चार पुलिसकर्मी घायल हुए है।

घायलों की पहचान जीप चालक सुमन झा, हवलदार देवेंद्र सिंह, सिपाही सुधीर कुमार और संजीव कुमार के रूप में हुई है। घायलों में जीप चालक सुमन झा को गंभीर हालत में दरभंगा ले जाया गया है वहीं अन्य तीनों का इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है।

कैदी को पहुंचाने के बाद लौट रही थी पुलिस टीम

मिली जानकारी के अनुसार, दरभंगा पुलिस लाइन की जीप एक कैदी को लेकर भागलपुर सेंट्रल जेल गई थी। लौटने के क्रम में बेगूसराय मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एस एच 55 मोहनपुर के समीप सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से आमने सामने भिडंत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया।

हादसे में सिपाही की राइफल भी क्षतिग्रस्त

स्थानीय लोगों ने घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज कर मुफस्सिल पुलिस को सूचना दी। दुर्घटना में पुलिस जीप क्षतिग्रस्त है। वहीं, सिपाही सुधीर कुमार की एस एल आर राइफल भी क्षतिग्रस्त हुई है।

हादसे में पुलिसकर्मियों के घायल होने की जानकारी मिलते ही पुलिस मेंस एसोसिएशन से जुड़े पुलिसकर्मियों समेत अन्य ने सदर अस्पताल पहुंच घायल पुलिसकर्मियों की सुध ली है। बेगूसराय की मुफस्सिल पुलिस घायलों का बयान अंकित कर अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News