Saturday, June 15, 2024
Homeबिहारखगड़िया में दो शादीशुदा महिलाओं ने किया पति एक्सचेंज, बदले की भावना...

खगड़िया में दो शादीशुदा महिलाओं ने किया पति एक्सचेंज, बदले की भावना से शुरू हुई थी लव स्टोरी

Khagaria: हम अकसर कई लव स्टोरी सुनने या देखते हैं लेकिन बहुत कम ऐसा होता है जब अजब प्रेम की गजब कहानी सुनने को मिलती है. क्या कभी आपने ऐसा सुना है कि दो महिलाओं ने अपने-अपने पति को ही एक्सचेंज कर लिया हो. कुछ ऐसा ही हुआ है बिहार के खगड़िया जिले में, जहां दो विवाहित महिलाओं ने एक-दूसरे के पति से शादी रचा ली. एक महिला के दो बच्चे तो दूसरी महिला के चार बच्चे हैं. शादी के बाद दोनों के पति ने बच्चों को भी अपना लिया. दरअसल, पूरा मामला खगड़िया के चौथम प्रखंड इलाके का है. जहां पहले दोनों महिलाओं को एक-दूसरे के पति से प्यार हो गया और फिर पति का एक्सचेंज कर लिया गया.

पति को छोड़ रूबी ने रचा ली शादीशुदा मुकेश से शादी

प्यार के बाद मंदिर में जाकर दोनों कपल ने दोबारा से एक-दूसरे के पति के साथ शादी रचा ली. वहीं, इस शादी के बाद से यह मामला खगड़िया ही नहीं देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है. स्थानीय लोगों की मानें तो हरदिया गांव निवासी नीरज की शादी साल 2009 में पसराहा गांव में रुबी देवी से हुई थी.

इस शादी से कपल के चार बच्चे भी हैं. वहीं इस बीच जनवरी, 2022 में रुबी को मुकेश कुमार से प्यार हो गया. मुकेश पहले से शादीशुदा है और उसके भी दो बच्चे हैं. रूबी और मुकेश का प्यार इस कदर बढ़ा कि दोनों एक-दूसरे के बिना नहीं रह पाए और शादी कर ली.

रूबी के पति ने बदला लेने के लिए की मुकेश की पत्नी से शादी

रूबी के इस कदम से उसके पति नीरज को धक्का लगा और उसने बदला लेने की ठान ली. जिसके बाद उसने मुकेश की पत्नी को कॉल किया, मुकेश की पहली पत्नी का भी नाम रूबी ही है. इसके बाद नीरज और रूबी में बात शुरू हो गई. दोनों के बीच करीब 1 हफ्ते तक बातचीत हुई और बदले की भावना से किया गया कॉल प्यार में बदल गया. नीरज को मुकेश की पहली पत्नी से प्यार हो गया. उधर रूबी को भी नीरज से प्यार हो गया. इसके बाद रविवार, 18 फरवरी को रूबी और नीरज ने भी मंदिर में शादी रचा ली.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News