Sunday, July 21, 2024
Homeबिहारवैशालीगर्लफ्रेंड ने रात को मस्जिद के पास बुलाया, फिर बॉयफ्रेंड पर करवाया...

गर्लफ्रेंड ने रात को मस्जिद के पास बुलाया, फिर बॉयफ्रेंड पर करवाया एसिड अटैक

खबर बिहार के वैशाली से है जहां पातेपुर थाना क्षेत्र के सिमरवाड़ा गांव में एक युवक पर एसिड से हमला कर देने का मामला सामने में आया है. एसिड अटैक के कारण गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए हाजीपुर के एक निजी इमरजेंसी अस्पताल में भर्ती किया गया है. घायल युवक बोलेरो का चालक बताया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और घायल शख्स के बयान दर्ज किए हैं.

बताया जाता है कि पातेपुर के सिमरबाड़ा गांव का निवासी धर्मेंद्र कुमार गांव से बारात लेकर टेकनारी गांव गया था. देर रात लौटने के बाद वह गाड़ी को मालिक के घर छोड़कर वापस अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान उसे किसी ने फोन कर घर के पास ही मस्जिद के पास बुलाया. फोन पर बात करने के दौरान ही वह मस्जिद के पास पहुंचा जहां पहले से एक लडक़ी एक दूसरे लड़के के साथ खड़ी थी.

लड़की से बात करने के दौरान पहले से खड़े लड़के ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. युवक पर तेजाब फेंकने के बाद दोनों युवक-युवकी मौके से फरार हो गए. वहीं धर्मेंद्र तेजाब से झुलसने की वजह से चीखने लगा. आवाज सुनकर लोगों ने गंम्भीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए हाजीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां युवक की हालत चिंताजनक बताई गई है. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया.

घटना के संबंध में पातेपुर थानाध्यक्ष शिवेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि सिमरवाडा गांव में एक युवक पर एसिड से हमला किए जाने की जानकारी मिली है. घायल ने बताया है कि हमला के दौरान आरोपी की पहचान नही हो सकी है. लेकिन लड़की के मिलीभगत से आरोपी ने हमला किया है. बाकी जानकारी लड़की से पूछताछ करने के बाद पता चलेगी. एसिड अटैक के इस मामले में घायल का पिछले पांच महीने से लड़की से अफेयर चल रहा था. वहीं वैशाली पुलिस ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि त्वरित कार्रवाई करते हुए प्राथमिक अभियुक्त सरिता कुमारी को 06 घन्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News