Saturday, June 15, 2024
HomeबिहारBIHAR: शादी समारोह में तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल, मारपीट का...

BIHAR: शादी समारोह में तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल, मारपीट का आरोप, दुल्हन और स्वजन जख्मी

बेगूसराय। चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र का तमंचे पर डिस्को करते युवकों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. शादी में हथियार लहराने वाले गांव के ही शोहदे बताए जाते हैं, जिन्होंने शादी में व्यवधान पैदा करने को लेकर दुल्हन को जख्मी कर दिया। वहीं, स्वजन के साथ मारपीट की।

इस संबंध में दुल्हन के मामा ने चेरिया बरियारपुर थाने में युवकों को नामजद करते हुए आवेदन दिया है। वायरल वीडियो चेरिया बरियारपुर सदर पंचायत के नवटोलिया का बताया जाता है। वीडियो में महिलाओं के समूह के पास ही युवक हथियार लहराते हुए दिख रहे हैं। हालांकि, टॉप बिहार वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

इस संबंध में गढपुरा थाना क्षेत्र के सुजानपुर वार्ड 15 निवासी रामविलास महतो के पुत्र लक्ष्मण महतो ने चेरिया बरियारपुर थाने में आवेदन दिया है। आवेदन में कहा है कि वे 13 मार्च को चेरिया बरियारपुर पंचायत के नवटोलिया वार्ड संख्या नौ निवासी बहनोई विनोद महतो की पुत्री निशा कुमारी की शादी में शामिल होने आए थे।

ये भी पढ़े: RJD Leader Kidnapped: स्कॉर्पियो से आए बदमाशों ने RJD नेता किया अपहरण, CCTV में कैद हुई घटना

शादी की रात करीब 10 बजे नाच-गाने के दौरान राकी पासवान, गांधी पासवान, सौरभ पासवान, साहिल पासवान उर्फ नागा महिलाओं के समूह में घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर मारपीट की गई। मारपीट में दुल्हन निशा कुमारी जख्मी हो गई। बदमाशों ने मारपीट के दौरान उनके गले से सोने की चकती छीन ली।

शादी समारोह में व्यवधान उत्पन्न करने और दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने हवा में पिस्तौल लहराते हुए सबको जान से मारने की धमकी दी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News