Tuesday, July 16, 2024
Homeबिहारसांसद पप्पू यादव को मिला एक WhatsApp मैसेज तो पहुंच गए पूर्णिया...

सांसद पप्पू यादव को मिला एक WhatsApp मैसेज तो पहुंच गए पूर्णिया बस स्टैंड, आयुक्त को लगा दिया फोन…

पूर्णिया ने इसबार किसी भी दल के नेता को अपना प्रतिनिधित्व नहीं देकर निर्दलीय उम्मीदवार बनकर चुनाव लड़ रहे पप्पू यादव को जिताया है. सांसद बनने के बाद पप्पू यादव भी लगातार सक्रिय हैं. अलग-अलग क्षेत्र का दौरा भी कर रहे हैं. इसी क्रम में पप्पू यादव शनिवार को पूर्णिया के बस स्टैंड पहुंच गए और वहां की नारकीय स्थिति को देखकर एक्शन में आए. पप्पू यादव ने बताया कि उन्हें किसी व्यक्ति ने व्हॉट्सएप के जरिए बस स्टैंड की दुर्दशा को बताया था. जिसके बाद सांसद पप्पू यादव शनिवार को अचानक पूर्णिया बस पड़ाव पहुंचे थे.

जब बस स्टैंड की हालत देख बिफरे पप्पू यादव

पूर्णिया बस स्टैंड पहुंचे सांसद पप्पू वहां की नारकीय स्थिति देखकर हैरान रह गये. उन्होंने कहा कि यहां इंसान क्या जानवर भी आने से कतरायेगा. यहां यात्री कैसे आते हैं. चारो तरफ गंदगी पसरी हुई है. यह जगह किसी नरक से कम नहीं. उन्होने कहा कि कहने के लिए पूर्णिया जिला सबसे पुराना जिला है. यहां का नगर निगम और जिला परिषद भी पुराना है. सालाना लाखों रूपये राजस्व सरकार को जाता है. उसके एवज में आम आदमियों की यह दशा है. यदि जनता से रेवन्यू लेते हैं तो उसके बदले में उन्हें एक अच्छा लाइफ नहीं दे सकते. इसी पर पूर्णिया को स्मार्ट सिटी बनाया जायेगा.

आयुक्त को लगाया फोन, मिला यह जवाब..

पप्पू यादव इस दौरान एक्शन मोड में भी दिखे. उन्होंने वहीं से मोबाइल पर नगर निगम के आयुक्त से बात की. नगर आयुक्त ने यह कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया कि बस पड़ाव जिला परिषद के अन्तर्गत आता है. उन्होंने कहा कि जब अभी यह हालत है तो बरसात में क्या स्थिति होगी, इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है. खासकर महिलाओं को कितनी परेशानी होती होग़ी, इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. उन्होने भरोसा दिलाया कि वह नंबर वन बस पड़ाव बनायेंगे. अभी तत्काल महिला और पुरूष के शौचालय की अलग-अलग व्यवस्था की जायेगी.

व्हाट्सअप पर मैसेज मिलने के बाद पहुंचे थे पप्पू यादव

पूर्णिया सांसद ने बताया कि दरअसल, किसी सज्जन ने उन्हें व्हाट्सअप पर पूर्णिया बस पड़ाव को एकबार अपनी आंखों से देखने के लिए सुझाव दिया था. उनके ही सुझाव पर वे यहां आये लेकिन यहां आने के बाद इसका कटू अहसास हुआ. उन्होंने कहा कि हमें यात्रियों की सुविधा का ख्याल रखना होगा और अत्याधुनिक सुविधाओं का विकास कर पूर्णिया बस स्टैंड को मॉडल बस स्टैंड बनाया जायेगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News