Friday, July 19, 2024
Homeबिहारपटना2 साल की बच्ची का बाप कौन? डीएनए टेस्ट से होगा खुलासा,...

2 साल की बच्ची का बाप कौन? डीएनए टेस्ट से होगा खुलासा, पढ़ें प्यार और धोखे की कहानी

बिहार की राजधानी पटना में एक कश्मीरी युवती और जेवर कारोबारी के बीच चल रहे विवाद में कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है। युवती ने आरोप लगाया कि कारोबारी वैभव कुमार उर्फ अंकित उसके साथ 11 साल लिव-इन रिलेशनशिप में रहा। फिर जब बेटी हुई तो उसे छोड़ दिया। कारोबारी ने खुद को बच्ची का पिता मानने से इनकार कर दिया। युवती बेसहारा हो गई तो उसने पुलिस से मदद की गुहार लगाई। शनिवार को कश्मीरी युवती, उसकी दो साल की बेटी और कारोबारी का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा। रिपोर्ट आने के बाद साफ हो जाएगा कि आखिर दो साल की बच्ची का पिता जेवर कारोबारी है या कोई और।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता कश्मीर की रहने वाली है। उसकी पटना के कारोबारी वैभव कुमार से 2010 में दोस्ती हुई थी। वह करीब 11 साल तक उसके साथ लिव-इन में रही। जब वह गर्भवती हुई तो कारोबारी ने उसे छोड़ दिया। 13 अगस्त 2021 को युवती ने एक बच्ची को जन्म दिया। मगर कारोबारी ने खुद को बच्ची का पिता होने की बात से इनकार कर दिया।

घर वालों ने छोड़ा और प्रेमी से भी मिला धोखा

पटना के युवक के साथ प्रेम-प्रसंग की बात सुनकर कश्मीरी युवती को पहले उसके घरवालों ने निकाल दिया। इसके बाद साथ जीने-मरने की कसमें खाने वाले कारोबारी ने भी उसे धोखा दे दिया। अब युवती अकेले ही इंसाफ की लड़ाई लड़ रही है। पीड़िता ने बताया कि जब वह बच्चे को जन्म दे रही थी, उस वक्त उसके साथ अस्पताल में कोई नहीं था। एफआईआर करने के लिए उसे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। अंत में एक पुलिस अधिकारी के हस्तक्षेप करने के बाद केस दर्ज हुआ। सूत्रों की मानें तो डीएनए जांच बिहार के बाहर होगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News