बिहारसीतामढ़ी

देखते रह गए BDO साहब और आशिक संग फरार हो गई बीवी, ज्वेलरी भी ले गई, पत्नी बोलीं-  बहनोई के साथ जाऊंगी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सीतामढ़ी. बिहार में प्रशासनिक सेवा के एक बड़े अधिकारी की बीवी अपने आशिक के साथ फरार हो गई है. प्रशासनिक महकमे से ये चौंकाने वाला मामला सामने आया तो हर कोई हैरान रह गया. पीड़ित अधिकारी BDO यानी प्रखंड विकास पदाधिकारी हैं, जिनकी आशिकमिजाज पत्नी प्रेम में पागल हो गई और अपने प्रेमी जो कि उनका बहनोई ही बताया जाता है के साथ रफ्फू चक्कर हो गईं.

मामला सीतामढ़ी जिला से जुड़ा है. जिले के नानपुर प्रखंड के बीडीओ आबिद हुसैन की पत्नी अपने बहनोई के साथ फरार हो गई है। पत्नी की इस बेवफाई को लेकर बीडीओ ने नानपुर थाना पुलिस से लिखित शिकायत की है, जिसके आलोक में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है. एक अधिकारी की पत्नी के फरार होने का मामला जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है.

पत्नी बोलीं-  बहनोई के साथ जाऊंगी

उक्त घटना 5 अगस्त की है. प्राथमिकी में बीडीओ ने कहा है कि 5 अगस्त को शाम 7 बजे प्रखंड कार्यालय से आवास पर पहुंचा. आवास पर देखा कि पत्नी का बहनोई मो. निजाम वहां मौजूद है. निजाम वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के करनेज गांव का निवासी है. उस दौरान तक बीडीओ को यह मालूम था कि उनकी पत्नी का अपने बहनोई के साथ नाजायज संबंध है, लेकिन उन्हें शायद इसका आभास नही था कि उनकी पत्नी बहनोई के साथ जाने का पूरा प्लान कर चुकी है जिसका खुलासा कुछ ही देर बाद हो भी गया.

पिट गए बीडीओ साहब

बीडीओ ने बताया कि पत्नी नासरीन ने बीडीओ से कहा कि वह अपने बहनोई के साथ जाना चाहती है. पत्नी की यह बात सुनकर बीडीओ ने उसे काफी समझाया. परिवार के सभी सदस्यों ने नासरीन को समझाया, लेकिन वह सुनने को तैयार ही नहीं थी. दोनों ने बीडीओ की गलियां दी. प्राथमिकी में बीडीओ हुसैन ने पुलिस को बताया है कि पत्नी को बहनोई के साथ जाने से मना किया तो वह आगबबूला हो गई. फिर दोनों यानी पत्नी एवं साढ़ू ने उन्हें गालियां दी और बाद में लात और फैट से पीटा भी.

केस की भी धमकी

इस दौरान आवास पर बीडीओ के दो भाई आलिम और सलीम भी थे. दोनों ने मारपीट के दौरान उनका बचाव किया. प्राथमिकी के अनुसार, बहनोई के साथ जाने के दौरान नासरीन ने सोने का एक चेन, सोने का दो जोड़ा झुमका, सोने का एक जोड़ा चूड़ी भी ले गई. उक्त आभूषण की कीमत करीब छह लाख रूपये है. आवास से निकलने के दौरान दोनों ने बीडीओ को दहेज अधिनियम एवं प्रताड़ना के मामले में मुकदमा कर जेल भेजवा देने की धमकी भी दी. बहरहाल पुलिस अब इस मामले की जांच में जुटी है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now