Home » Bihar » Youtuber Manish Kashyap: आज जेल से रिहा होगा मनीष कश्यप, जमानत के बाद कोर्ट से आया ये बड़ा अपडेट

Youtuber Manish Kashyap: आज जेल से रिहा होगा मनीष कश्यप, जमानत के बाद कोर्ट से आया ये बड़ा अपडेट

by Top Bihar
0 comment

Youtuber Manish Kashyap : बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप को आज यानी शुक्रवार को जेल से रिहाई मिल जाएगी। बता दें कि बुधवार को पटना हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद मनीष के गुरुवार को ही जेल से बाहर आने की खबरें सुर्खियां बटोर रही थीं। परंतु, अब स्थिति साफ हो गई है।

दरअसल, मनीष कश्यप के खिलाफ इकोनॉमिक ऑफेंस दर्ज किया गया था। इसका केस नंबर पटना इकनॉमिक ऑफेंस केस नंबर 5/23 था। आईटी एक्ट के तहत दर्ज हुए इस मामले में सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने का आरोप लगाया गया था।

पटना हाईकोर्ट ने इसी मामले में बुधवार को मनीष कश्यप को जमानत देकर राहत दी थी। जिरह के दौरान कोर्ट को बताया गया कि मनीष की हथकड़ी पहने हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। आरोप था कि यह तस्वीर मनीष कश्यप ने ही अपने अकाउंट से प्रसारित की है।

हालांकि, कोर्ट के संज्ञान में लाया गया कि यह तस्वीर मनीष कश्यप ने प्रसारित नहीं की थी। बल्कि उक्त अकाउंट किसी जितेंद्र कुमार नाम के शख्स ने बनाया था।

याचिकाकर्ता के वकील आदेश राज सिंह और वकील सौरभ कुमार ने बताया कि इस तरह के तथ्य के आधार पर कोर्ट से जमानत की मांग की थी। इसके बाद कोर्ट ने जमानत दे दी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like