Home » Cricket » विराट कोहली और रोहित शर्मा के संन्यास से हार्दिक पंड्या हुए भावुक, कहा- हम आपको मिस करेंगे, लेकिन…

विराट कोहली और रोहित शर्मा के संन्यास से हार्दिक पंड्या हुए भावुक, कहा- हम आपको मिस करेंगे, लेकिन…

by Top Bihar
0 comment

नई दिल्ली. आईसीसी टी20 विश्व कप जीतने के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इस फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी. भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ आखिर ओवर में 7 रन की रोमांचक जीत दर्ज करते हुए दूसरी बार टी20 विश्व कप ट्रॉफी पर कब्जा जमाया. टीम इंडिया के दो दिग्गज रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ संन्यास पर ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या भी भावुक नजर आए और अपनी प्रतिक्रिया दी.

भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ हाथ से निकल चुके मैच में हार्दिक पंड्या द्वारा लिए एनरिक क्लासेन के विकेट हासिल करने के बाद वापसी की. महज 27 बॉल पर 52 रन बनाकर खेल रहे क्लासेन ने मैच का रुख साउथ अफ्रीका की तरफ मोड़ दिया था. ऋषभ पंत के हाथों उनको कैच कराकर हार्दिक ने मैच भारत की झोली में डाल दिया. इस विकेट के गिरने के बाद भारत ने लगातार विकेट लेकर मैच अपने नाम कर लिया.

मैं रोहित शर्मा और विराट कोहली के लिए बहुत ही ज्यादा खुश हूं. यह बहुत ही खास है, भारतीय क्रिकेट को दो महान खिलाड़ी इस तरह की विदाई के हकदार थे. उनके साथ खेलना मेरे लिए बहुत ही सौभाग्य की बात रही और इतने साल तक इस फॉर्मेट में दोनों के साथ खेलना काफी अच्छा अनुभव रहा.

हम सभी उनको मिस करेंगे लेकिन इसी के साथ ही यह एक खिलाड़ी और उनके टीम के साथी होने के नाते सबसे अच्छी विदाई दी है हमने. हमारे बीच जो भाई का रिश्ता है जिसे इस टीम में आकर ही बनाया. दोनों ही बहुत बड़े खिलाड़ी हैं और टी20 ही नहीं बल्कि हर फॉर्मेट में दिग्गज हैं. यह अच्छा है कि उन्होंने इस शानदार जीत के साथ विदाई ली जिसकी याद उनको हमेशा ही रहेगी.

T20 World Cup 2024: खेल आखिरी गेंद तक…हार के बाद साउथ अफ्रीका के कप्तान ने बताया, कहां हुई चूक?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like