Home » Cricket » IND vs AUS : भारत की खराब शुरुआत, 0,0,0 पर OUT हुए रोहित सहित 3 बल्लेबाज

IND vs AUS : भारत की खराब शुरुआत, 0,0,0 पर OUT हुए रोहित सहित 3 बल्लेबाज

by Top Bihar
0 comment

IND vs AUS Live Score : वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम आज चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला मैच खेलने उतरी है. जहां, भारतीय गेंदबाजों ने तो अच्छा प्रदर्शन किया और ऑस्ट्रेलिया को 199 पर ही रोक दिया. लेकिन जब बारी बल्लेबाजी की आई, तो टीम इंडिया (Team India) की शुरुआत बहुत ही खराब हुई. भारत ने 2 ओवर में अपने 3 विकेट गंवा दिए और तीनों ही बल्लेबाज बिना खाता खोले शून्य पर ही आउट हो गए. 

खराब शुरुआत…

ऑस्ट्रेलिया के दिए 200 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत सोच के अनुसार नहीं हो पाई. टीम ने 2 ओवर में ही अपने 3 बल्लेबाजों को गंवा दिया. जी हां, पहले ईशान किशन को मिचेल स्टार्क ने 0 पर आउट किया, फिर दूसरे ही ओवर में हेजलवुड ने रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर को 0-0 पर आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. नतीजा ये था की दूसरे ओवर में भारत का स्कोर 2/3 का था. इस खराब शुरुआत से उबरना है, तो विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल को अच्छी साझेदारी करनी होगी. वरना, ये मैच देखते ही देखते भारत के हाथ से निकल जाएगा. 

ऑस्ट्रेलिया ने दिया है 200 का टारगेट

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे मुकाबले में पैट कमिंस ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी थी. जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम 49.3 ओवर में 199 के स्कोर पर ऑलआउट हुई. ये टारगेट भले ही छोटा दिख रहा हो, लेकिन चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में इसे हासिल करना भारत के लिए आसान नहीं होने वाला है. चूंकि, इस विकेट पर दूसरी पारी में बल्लेबाजी मुश्किल हो जाती है और ऐसे में भारत के लिए 200 रन बनाना मुश्किल हो सकता है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like