Friday, July 19, 2024
Homeक्रिकेटIPL 2023: धोनी के चेहरे पर पहली बार दिखी शिकन, आखिरी गेंद...

IPL 2023: धोनी के चेहरे पर पहली बार दिखी शिकन, आखिरी गेंद को देखने की नहीं जुटा पा रहे थे हिम्मत, VIDEO वायरल

डेस्क। आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हराया। इस जीत के साथ ही सीएसके ने पांचवीं बार आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। आखिरी ओवर में रवींद्र जडेजा ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए सीएसके की यादगार जीत की कहानी लिखी। जड्डू ने लास्ट दो गेंदों पर छक्का और चौका जमाकर चेन्नई की टीम को इंडियन प्रीमियर लीग में पांचवीं बार झूमने का सुनहरा मौका दिया। हालांकि, मैच की लास्ट गेंद से पर पहली बार धोनी के चेहरे पर शिकन दिखाई दी और वह लास्ट बॉल को देखने की हिम्मत नहीं जुटा सके।

धोनी ने नहीं देखी आखिरी गेंद

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि लास्ट बॉल फेंके जाने के समय पर धोनी ने अपनी आंखें बंद कर रखी थीं। हालांकि, माही का यह टोटका चेन्नई सुपर किंग्स के बेहद काम आया और आखिरी बॉल पर जडेजा ने चौका लगाकर सीएसके को पांचवीं बार चैंपियन बनाया।

गोल्डन डक हुए आउट हुए धोनी

फाइनल मुकाबले में एमएस धोनी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। माही मैच की पहली ही बॉल पर चलते बने। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान को मोहित शर्मा ने पवेलियन की राह दिखाई। धोनी पवेलियन लौटते समय बेहद निराश नजर आए और चेहरा लटका हुआ नजर आया।

जडेजा संग खूब झूमे माही

आईपीएल 2023 की आखिरी बॉल पर रवींद्र जडेजा के बल्ले से निकले चौके के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे में जश्न शुरू हो गया। जीरो पर पवेलियन लौटने के बाद हताश नजर आ रहे धोनी के चेहरे पर मुस्कान आ गई। जडेजा ने सीएसके को चैंपियन बनाने का सेलिब्रेशन पहले बीच मैदान पर जमकर मनाया और फिर वह चेन्नई के ड्रेसिंग रूम की तरफ दौड़े। जडेजा जैसे ही धोनी के पास पहुंचे वैसे ही माही ने फाइनल की रात के सुपरस्टार को गोद में उठा लिया। जड्डू को गोद में उठाकर धोनी खूब झूमे और उनको गले से लगा लिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News