Sunday, July 21, 2024
Homeक्रिकेटपाकिस्तान को निर्णायक मैच से पहले 440 वोल्ट का झटका! नसीम शाह...

पाकिस्तान को निर्णायक मैच से पहले 440 वोल्ट का झटका! नसीम शाह का एशिया कप से कटा पत्ता

DESK: पाकिस्तान को गुरुवार (14 सितंबर) को एशिया कप 2023 में श्रीलंका के खिलाफ निर्णायक मुकाबला खेलना है लेकिन उससे पहले टीम को 440 वोल्ट का झटका लगा है। पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज नसीम शाह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। नसीम की कंधे की चोट पूरी तरह ठीक नहीं हुई है। उन्हें यह चोट हाल ही में भारत के विरुद्ध सुपर-फोर चरण के मैच में लगी थी। नसीम ने टूर्नामेंट में कुल 7 विकेट अपनी झोली में डाले। बता दें कि पाकिस्तान बनाम श्रीलंका सुपर-फोर मैच में जो भी जीत दर्ज करेगी, उसकी 17 सितंबर को फाइनल में भारत से भिड़ंत होगी।

नसीम का दाहिना कंधा चोटिल है। वह भारत के खिलाफ अपने ओवर्स का कोटा भी पूरा नहीं कर सके थे। उन्होंने 9.2 ओवर डाले और 53 रन खर्च किए। उन्हें कोई विकेट नहीं मिला था। नसीम बैटिंग के लिए भी नहीं उतरे थे। इस मैच के दौरान तेज गेंदबाज हारिस राऊफ भी चोटिल हो गए। वह भी बल्लेबाजी के लिए नहीं आ सके थे। उन्होंने महज 5 ओवर किए थे। नसीम और राऊफ की मेडिकल पैनल निगरानी कर रहा है। राऊफ की पसली में परेशानी थी। वह पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं।

राऊफ फिलहाल एशिया कप में पाकिस्तानी स्क्वॉड का हिस्सा हैं। हालांकि, पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट वनडे वर्ल्ड कप 2023 को ध्यान में रखते हुए दोनों गेंदबाजों को लेकर ऐहतियात बरत रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नसीम शाह और हारिस राऊफ आज पाकिस्तान टीम के साथ स्टेडियम जाएंगे लेकिन दोनों अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं लेंगे। टीम प्रबंधन चाहता है कि दोनों आराम करें और किसी भी तरह का जोखिम ना उठाएं। नसीम के रिप्लेसमेंट के रूप में गेंदबाज जमान खान को शामिल किया गया है। उन्होंने अब तक टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं और 4 विकेट चटकाए हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News