Home » Cricket » Sachin Tendulkar Reaction on Virat Kohli: विराट कोहली के 49वें शतक पर सचिन तेंदुलकर ने किया रिएक्ट, कहा- मुझे 365 दिन लगे…

Sachin Tendulkar Reaction on Virat Kohli: विराट कोहली के 49वें शतक पर सचिन तेंदुलकर ने किया रिएक्ट, कहा- मुझे 365 दिन लगे…

by Top Bihar
0 comment

Sachin Tendulkar Reaction on Virat Kohli: विराट कोहली ने वनडे क्रिकेट में इतिहास रचते हुए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के 49 शतकों की बराबरी कर ली है। विराट ने वर्ल्ड कप 2023 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ नाबाद 101 रन बनाकर ऐतिहासिक पारी खेली। उनकी पारी पर भारतीय फैंस अपने रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं अपने रिकॉर्ड की बराबरी होने के बाद अब खुद मास्टर ब्लास्टर ने भी रिएक्ट किया है।

क्या बोले सचिन तेंदुलकर?

सचिन तेंदुलकर ने एक्स पर पोस्ट किया और खास अंदाज में विराट कोहली को 49वें शतक की शुभकामनाएं दीं। सचिन ने लिखा कि,’बहुत अच्छा खेले विराट। मुझे पिछले साल 365 दिन लगे थे 49 से 50 तक आने में, पर मुझे उम्मीद है कि आप 49 से 50 तक अगले कुछ दिनों में जाएंगे और मेरा रिकॉर्ड तोड़ेंगे। शुभकामनाएं!!’ सचिन तेंदुलकर ने अपनी 49 से 50 वर्ष की उम्र में प्रवेश करने का हवाला देते हुए खास अंदाज में विराट को शुभकामनाएं दीं।

इससे पहले सचिन ने विराट को उनके 35वें जन्मदिन पर भी शुभकामनाएं दी थीं और लिखा था कि,’विराट आप अपने प्रदर्शन से इसी तरह सभी का दिल जीतते रहें। आने वाला साल आपके लिए शुभ हो और नई उंचाईयां मिलें।’ विराट ने 119 गेंदों पर अपना 49वां शतक जड़ा और 101 रन की पारी खेलकर टीम इंडिया को 326 के स्कोर तक पहुंचाया।

Virat Kohli: बर्थडे पर विराट कोहली ने मचाया तहलका, सचिन के महारिकॉर्ड की बराबरी की

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like