Tuesday, July 16, 2024
Homeक्रिकेटWanindu Hasaranga Viral Video: बहन की विदाई में फूट-फूटकर रोया RCB का...

Wanindu Hasaranga Viral Video: बहन की विदाई में फूट-फूटकर रोया RCB का स्टार क्रिकेटर, वायरल हो गया वीडियो

Wanindu Hasaranga Viral Video : श्रीलंका क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) अपकमिंग एशिया कप 2023 में एक्शन में नजर आएंगे. लेकिन इससे पहले वानिंदु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह फूट-फूटकर रोते हुए दिख रहे हैं. असल में, वानिंदु की छोटी बहन की शादी में विदाई के वक्त वह अपने इमोशंस को कंट्रोल नहीं कर सके और रोने लगे. जिसका वीडियो देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे…

Wanindu Hasaranga का इमोशनल वीडियो

RCB के स्टार प्लेयर Wanindu Hasaranga की छोटी बहन शादी के बंधन में बंध गई हैं. उनकी विदाई में भाई वानिंदु हसरंगा काफी इमोशनल नजर आए, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसमें आप देख सकते हैं की हसरंगा अपनी बहन से गले मिलकर काफी भावुक हो गए और बहन के भी आंसू नहीं रुक रहे हैं. 1 मिनट 21 सेकेंड का ये वीडियो इतना इमोशनल है, जिसे देखकर आप भी भावुक हो उठेंगे.

अच्छे फॉर्म में हैं हसरंगा

हाल ही में लंका प्रीमियर लीग 2023 में वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) अच्छे फॉर्म में दिखे. उन्होंने ऑलराउंड प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया. वह घरेलू लीग में सबसे अधिक रन बनाने वाले और विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे. उन्होंने 10 मैचों में 34.88 के औसत से 279 रन बनाए और 10.74 के औसत से 19 विकेट लिए.

Chandrayaan 3 को लेकर इसरो ने दिया अपडेट, कहा- सभी पेलोड ठीक से कर रहे काम

श्रीलंका को एशिया कप से पहले बड़ा झटका

एशिया कप 2023 के शुरू होने से पहले श्रीलंका क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के 4 क्रिकेटर चोट लगने और कोविड पॉजिटिव आने के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं. वानिंदु हसरंगा और दुष्मता चमीरा इंजर्ड हैं, जबकि कुसल परेरा और अविष्का फर्नांडो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बता दें, हाइब्रिड मॉडल में खेले जाने वाले एशिया कप 2023 के 4 मैच पाकिस्तान में और 9 मुकाबले श्रीलंका में ही खेले जाएंगे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News