Home » Crime » एजेंसी कर्मी से 7 लाख की लूट, एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस की हाथ खाली

एजेंसी कर्मी से 7 लाख की लूट, एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस की हाथ खाली

by Top Bihar
0 comment

SUGAULI: (मुन्ना कुशवाहा) सुगौली  थाना क्षेत्र के बस स्टैंड चौक पर एजेंसी कर्मी से हथियार के बल पर बेखौफ अपराधियो  ने सात लाख रुपया की लूट  कर ली थी एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस की हाथ खाली है पुलिस पर कई निशानियां सवाल खड़े हो रहे है  । जानकारी के अनुसार राजा ऑटो मोबाइल एजेंसी का मैनेजर तबरेज आलम व कर्मी सलाम 28 फ़रवरी  को करीब 9.30 बजे बैंक में सात लाख रुपया जमा करने के लिए जा रहे थे।

 वे जैसे ही नप के बस स्टैंड चौक के यूनियन बैंक पहुंचे तो पीछा कर रहा एक बाइक पर तीन बाइक सवार अपराधियो ने बाइक को रोक धक्का देकर गिरा दिया व मारपीट कर पिस्टल के बल पर सात लाख रुपया लूट कर व एक बैग लेकर फरार हो गए। बैग में नगदी,चेक बुक,एटीएम व अन्य कागजात थे। वहीं हीरो एजेंसी के संचालक ने बताया कि एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस की हाथ खाली है अभी तक अपराधियो की गिरफ्तारी नहीं हुई है अपराधी बेलगाम घूम रहे है  व्यवसायवो में डर बना हुआ है आखिर पुलिस अपराधियो को पकड़ क्यो नहीं रही है। 
हर चौक चौराहों पर लोग  चर्चा कर रहे है इतने आसानी से तो अपराधी आए और पैसे की लूट कर फरार हो गए लेकिन अब पुलिस सो गई है अभी तक अपराधि पुलिस के हाथ से बाहर है इस  बाबत थानाध्यक्ष विवेक जायसवाल ने बताया कि पुलिस  अपराधियो को बहुत ज्लदी है पकड़ लेगी  ।
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment