Thursday, June 20, 2024
Homeअपराधखून से लथपथ मिली विवाहित प्रेमी जोड़े की लाश, एक दूसरे की...

खून से लथपथ मिली विवाहित प्रेमी जोड़े की लाश, एक दूसरे की बाहों में थी डेडबॉडी, जाँच में जुटी पुलिस

डेस्क: महाराष्ट्र के अमरावती जिले के परतवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में एक दिल दहना देने वाली घटना सामने आई. यहां विवाहित महिला और पुरुष की खून से लथपथ लाशें एक दूसरे की बाहों में लिपटी मिलीं. इसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई.

जानकारी के अनुसार, मृतक महिला पुरुष एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे. इन दोनों ने एक दूसरे को छुरी मारकर आत्महत्या कर ली या इनकी हत्या की गई, ये अभी स्पष्ट नहीं है. इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची. घटना की जांच के लिए मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया. पुलिस के अनुसार, 45 साल के सुधीर कोबड़े और 35 साल की अलका दौड़ एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे. मौके पर दोनों की शिनाख्त की गई.
दोनों शादीशुदा थे. खून से लथपथ दोनों की लाशें एक दूसरे की बाहों में मिलीं. लोगों के अनुसार, यह दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे. दोनों की लाशें अचलपुर थाना क्षेत्र के पांढरी खेत खलियान के झोपड़े में मिलीं. अमरावती ग्रामीण के एसपी आशीष बरगढ़ ने कहा कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह आत्महत्या है या हत्या. इसकी तफ्तीश की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया है.
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News