Thursday, June 20, 2024
Homeअपराधडेंटल टेक्नीशियन को अगवा कर लूटा, नशे की हालत में सड़क पर...

डेंटल टेक्नीशियन को अगवा कर लूटा, नशे की हालत में सड़क पर फेंक कर भागे बदमाश, जाँच में जुटी पुलिस

पटना: मुजफ्फरपुर सदर अस्पताल के अगवा डेंटल टेक्नीशियन वीरेंद्र कर्ण को पुलिस ने मडवा गांव इलाके से बरामद किया है. पुलिस की पूछताछ में फिलहाल पूरी स्पष्ट जानकारी नहीं दे पाये हैं. पुलिस के मुताबिक, नशाखुरानी गिरोह ने उनके मोबाइल फोन, पैन कार्ड, एटीएम मारपीट कर छीन लिया था. पुलिस ने भी मारपीट की पुष्टि की है. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. 

जानकारी के मुताबिक, वीरेंद्र कर्ण पत्रकारनगर स्थित जोगीपुर स्थित घर पर आ रहे थे. उन्होंने 17 फरवरी की रात नौ बजे मुजफ्फरपुर से पटना के लिए कार बुक की थी. करीब दस बजे अंतिम बार अपनी पत्नी दीपा कर्ण से फोन पर बात की और यह 40 मिनट में घर पहुंचने की बात की थी. इसके बाद 11 बजे रात में और चार बजे सुबह में फोन करने पर उनका फोन नहीं उठा. वे जब 18 फरवरी को भी नहीं आये तो पत्रकार नगर थाने में उनके गायब होने की सूचना पत्नी ने दी.

Join Whatsapp Group: Click here

Join Telegram Group: Click here

Follow Facebook Page: Click here

इसके बाद पटना पुलिस की टीम ने उन्हें मोबाइल फोन के लोकेशन के आधार पर हाजीपुर से बरामद कर लिया. बताया जा रहा है कि जिस कार को बुक किया गया था, उसका चालक नशाखुरानी गिरोह से मिला हुआ था और उसने ही अपने साथियों की मदद से नशा खिलाने के बाद वीरेंद्र कर्ण के साथ मारपीट की और इसके बाद हाजीपुर में कार से फेंक कर फरार हो गये.

पुलिस ने उन्हें हाजीपुर के मंडवा गांव से बरामद किया है. बदमाश उन्हें हाजीपुर में गाड़ी से उतार कर फरार हो गये थे. इसके बाद वे बेहोश होकर पड़े हुए थे तो स्थानीय लोगों की सूचना पर हाजीपुर पुलिस की निगरानी में थे. पत्रकार नगर थानाध्यक्ष मनोरंजन भारती ने बताया कि उन्हें सकुशल बरामद कर लिया गया है और पटना लाया गया है.  उनकी शारीरिक स्थिति सामान्य होने पर विस्तार से पूछताछ की जायेगी. उन्होंने बताया कि वीरेंद्र कर्ण नशे के प्रभाव में थे. जिसके कारण वे कुछ भी स्पष्ट जानकारी नहीं दे पा रहे हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News