प्यार किसी से दुल्हन बनी दूसरी.. सुहागरात से पहले पहुंचा हवालात, हिला देगी ये हॉरर लव स्टोरी

by Top Bihar
0 comment

बगहाः एक प्रेमिका जो प्रेमी से शादी के इंतजार में धरने पर बैठी रही. अचानक वह लापता हो जाती है. फिर जंगल से उसका शव बरामद होता है. अब इस मामले में एक बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. आरोपी प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या के बाद उसके शव को नमक डालकर दफना दिया, जिससे कि बॉडी गल जाए और साक्ष्य मिट सके. हालांकि, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

Join Whatsapp Group: Click here

Join Telegram Group: Click here

Follow Facebook Page: Click here
आरोपी प्रेमी मृत युवती के गांव का ही है. एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने बताया कि आरोपी पप्पू राव ने प्रेम जाल में फंसाकर शादी का प्रलोभन देकर युवती के साथ संबंध बनाए. फिर पिछले 16 फरवरी को किसी अन्य लड़की से शादी करने लगा. प्रेमिका को जब इसकी भनक लगी तो वह भी समारोह में ही पहुंचकर प्रेमी से शादी करने की बात कही. लेकिन प्रेमी ने मना कर दिया.
भैरोगंज के सिरिसिया गांव में शादी का झांसा देकर एक माह तक शारीरिक संबंध बनाने वाला प्रेमी अपने सुहागरात के दिन ही गिरफ्तार हो गया. दरअसल, आरोपी पर उसकी प्रेमिका ने आरोप लगाया था कि शादी का झांसा देकर उसके साथ एक माह तक शारीरिक सम्बन्ध बनाया और फिर दूसरी लड़की से शादी करने लगा. लिहाजा पीड़िता ने उसके घर पर धरना दे दिया और महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई. एफआईआर दर्ज कराने के बाद दूसरे दिन युवती प्रेमी के घर से रहस्यमय ढंग से लापता हो गई.
परिजनों की शिकायत के बाद मामले में पुलिस ने शादी करके आए लड़की के प्रेमी पप्पू को उसकी सुहागरात के पहले ही अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने उसकी मां और चचेरे भाई को भी हिरासत में लिया था. उनसे ही पूछताछ में पुलिस को सुराग हाथ लगा जिसके आधार पर खोजबीन करते हुए पुलिस ने जंगल से युवती का शव बरामद किया है.  लड़की के भाई ने बताया कि उसकी बहन के शव को जंगल में गड्ढे में नमक डाल कर दफनाया गया था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है.
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment