महिला का आशिक के साथ 8 सालों से था अवैध संबंध, अवैध संबंध बचाने के लिए पति को उतारा मौत के घाट

by Top Bihar
0 comment

डेस्क: राजधानी दिल्ली के बेगमपुर इलाके में दूध व्यापारी की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि दूध व्यापारी प्रदीप की पत्नी सीमा ने ही उसका कत्ल करवाया है. पति की हत्या के लिए सीमा ने 5 सुपारी किलर्स को 4-4 लाख रुपये दिए थे. पुलिस के मुताबिक 22 फरवरी को उन्हें जानकारी मिली थी कि एक शख्स की लाश खून से सनी हालत में सड़क पर पड़ी हुई है. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की.

Join Whatsapp Group: Click here
Join Telegram Group: Click here

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक प्रदीप की पत्नी सीमा का गौरव तेवतिया नाम के एक शख्स के साथ पिछले 8 साल से अवैध संबंध था. गौरव तेवतिया दूध व्यापारी के ही घर में किरायेदार था. पुलिस को ये भी पता चला कि जिस वक्त प्रदीप की हत्या हुई उस वक्त गौरव घर पर मौजूद नहीं था. इसके बाद पुलिस ने कॉल डिटेल्स खंगाली और उसे नोएडा से हिरासत में लिया.
सीमा और गौरव को हिरासत में लेकर पुलिस ने आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में सीमा और गौरव ने खुलासा किया कि दोनों के बीच 8 साल से अवैध संबंध था और प्रदीप को इस बात की जानकारी लग गई थी. प्रदीप, सीमा के सामने अवैध संबंधों को खत्म करने की बात कह रहा था. हालांकि सीमा और गौरव को यह बात नगवार गुजरी और दोनों ने मिलकर उसे रास्ते से हटाने का प्लान बनाया.
पुलिस ने सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार
दोनों ने 5 सुपारी किलर्स को 4-4 लाख रुपये देकर प्रदीप की हत्या करवा दी. इस मामले में पुलिस ने सीमा और गौरव समेत कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही दूध व्यापारी की हत्या में इस्तेमाल की गई 2 बाइक, 2 तमंचे और 6 मोबाइल फोन भी जब्त किए हैं.
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment