Home » Bihar » मुजफ्फरपुर » मुजफ्फरपुर में डॉक्टर के बेटे का अपहरण, सड़क से जबरन कार में उठाया, पुलिस महकमे में हड़कंप

मुजफ्फरपुर में डॉक्टर के बेटे का अपहरण, सड़क से जबरन कार में उठाया, पुलिस महकमे में हड़कंप

by Top Bihar
0 comment

मुजफ़्फ़रपुर. बिहार में बेखौफ हो चुके अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है. जिले में एक के बाद एक कई बड़ी घटनाओं के बीच अब बेखौफ अपराधियों ने एक डॉक्टर के बेटे का किडनैप कर लिया है. घटना कांटी थाना क्षेत्र की है, जहां कांटी ओवरब्रिज के निकट से कांटी इलाके के ही डॉक्टर डॉ एसपी सिन्हा के इकलौते बेटे विवेक कुमार का अपराधियों ने अपहरण कर लिया है.

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने कांटी ओवरब्रिज के समीप एक निजी स्कूल के सामने से विवेक को कार में जबरन खींच कर बैठाया और बड़े आराम से लेकर निकल गए. अपहरण की सूचना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में स्थानीय थाना पुलिस और वरीय अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए. घटना पर पहुंचे डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद और कांटी थाना की पुलिस पूरे घटनाक्रम की जानकारी आसपास के लोगों के साथ साथ इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे से लेनी शुरू कर दी है वहीं दूसरी ओर अपहृत युवक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

Manish Kashyap Arrested : कुर्की शुरू होते ही मनीष कश्यप ने किया सरेंडर, खत्म हुआ चूहे-बिल्ली का खेल, पूछताछ कर रही EOU

अपने बच्चे की सकुशल बरामदगी के लिए प्रशासन से गुहार लगा रहे हैं. वहीं पुलिस प्रशासन की टीम भी अपने स्तर से जांच पड़ताल में जुटी है. पूरे मामले में डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने कहा कि कांटी थाना इलाके से होमियोपैथ के डॉक्टर के पुत्र का अपहरण हुआ है. इस मामले में सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है, तकनीकी जांच भी चल रही है जल्द ही कामयाबी मिलेगी. पुलिस की टीम सकुशल बरामदगी के लिए लगी हुई है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक दो तीन टीमें इस गुत्थी को सुलझाने में जुट गई हैं, जो अलग-अलग क्षेत्रों से काम कर रही है साथ ही साथ विभिन्न पहलुओं पर भी जांच पड़ताल चल रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment