वरुण सिंह हत्या मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, शराब तस्करों के रास्ते का रोड़ा था वरुण सिंह, योजना बनाकर कर दी हत्या

by Top Bihar
0 comment

सिकरहना:(शिव कुमार) बीते पन्द्रह फरवरी को कुंडवा चैनपुर थाना क्षेत्र के गौरगांवा निवासी वरुण सिंह की हत्या ढाका रजिस्ट्री ऑफिस के सामने गोली मारकर कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ० कुमार आशीष ने सिकरहना अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में टीम का गठन कर जांच का आदेश दिया था। पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल लोकेशन एवं कॉल डिटेल्स को वैज्ञानिकी तरीके से जांच किया गया। वही इस मामले के अभियुक्त कुंडवा चैनपुर थाने के हरदिया निवासी मुन्ना कुमार को एक पिस्टल और चार जिंदा गोली के साथ घटना में इस्तेमाल किये गए बाइक को जब्त किया है।

 इस केस में कुल छह अभियुक्त है। गिरफ्तार मुन्ना ने बताया कि उसने शराब तस्करी में हो रहे समस्याओं के वजह से हत्या की है। जब वह अपने साथियों के साथ नेपाल से भारत शराब लाता था तब वरुण जबरन उससे शराब छीन लेता था और मारपीट भी करता था। जिसके वजह से उसने वरुण सिंह की हत्या से कुछ दिन पहले बैरिया के बगीचे में योजना बनाई  और 15 फरवरी को मौत का घाट उताड़ दिया। 
मामले में राकेश कुमार, आनन्द प्रकाश, रुकेश कुमार, मुन्ना कुमार, अजित आनंद, केशव कुमार एवं अमन कुमार की भूमिका है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजेश कुमार ने कांड का उद्भेदन करते हुए बताया कि बाकी सभी अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

You may also like

Leave a Comment