Thursday, June 20, 2024
Homeअपराधसनकी आशिक ने पहले प्रेमिका को चाकू से गोदा, फिर खुद पर...

सनकी आशिक ने पहले प्रेमिका को चाकू से गोदा, फिर खुद पर किया वार, बेहतर ईलाज के लिए पटना रेफर

SIWAN: बिहार के सिवान में एक सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद उसने खुद को भी चाकू से जख्मी कर लिया. दोनों घायल प्रेमी-प्रेमिका गंभीर रूप से जख्मी हैं. उनका जिले के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. घायल प्रेमी भीम कुमार, पिता रामदेव महतो उसरी गांव का रहने वाला है.

यह पूरी घटना जिले के तरवारा थाना क्षेत्र के उसरी गांव की है. बताया जाता है कि भीम कुमार पहले से शादीशुदा है, लेकिन बगल के गांव की एक लड़की के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वे दोनों एक दूसरे से मिलते-जुलते रहते थे. मंगलवार को भी दोनों मिले थे, लेकिन किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ, जिसके बाद प्रेमी ने पहले प्रेमिका पर चाकू से वार कर दिया. फिर खुद को भी घायल कर लिया. भीम के पिता ने बताया कि उन्हें यह जानकारी मिली कि उनके बेटा खून से लथपथ अवस्था में पड़ा हुआ है, तो वे मौके पर पहुंचे.
वहां जाने पर उन्होंने देखा कि एक लड़की भी वहीं पड़ी थी, जो उसकी प्रेमिका थी. घायल लड़की तरवारा थाना इलाके की रहने वाली है. आसपास के लोगों की मदद से दोनों घायलो को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने दोनों को पटना रेफर कर दिया.
घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस भी जानकारियां जुटा रही है. मामले की तफ्तीश की जा रही है. इधर इस घटना की चर्चा इलाके में आग की तरह फैल गई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News