Friday, July 19, 2024
Homeक्राइम'साहब! ATM में चोरी हो रही', रात में थानेदार के पास आया...

‘साहब! ATM में चोरी हो रही’, रात में थानेदार के पास आया 1800 KM दूर से कॉल, पुलिस के पहुंचने से पहले 21 लाख ले फरार हुए चोर


DESK :
बिहार के आरा में चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। यहां पर चोरों ने एटीएम मशीन की ही चोरी कर ली। इसके बाद पैसे निकालने के बाद मशीन को फेंककर भाग गए। बताया जा रहा है कि कि चोरों ने लगभग 20-21 लाख रुपये की चोरी की है। फिलहाल, चोरी की घटना सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार, एटीएम मशीन जयशंकर प्रसाद के मकान के नीचे लगी हुई है। जयशंकर प्रसाद भोजपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के बनौली गांव के रहने वाले हैं, जिनके आरा वाले मकान, जो नवादा थाना क्षेत्र अंतर्गत धोबीघटवा के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास है।

जहां एसबीआई के एटीएम ( SBI ATM ) से बीती रात चोरों ने एटीएम मशीन काटकर लाखों की चोरी कर ली है। एटीएम मशीन में लगभग 20- 21 लाख रुपये होने की आशंका जताई जा रही है। चार की संख्या में आए नकाबपोश चोरों ने सबसे पहले एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे पर काले रंग की स्प्रे लगाकर उसे काला कर दिया ताकि चोरी की सारी वारदात सीसीटीवी फुटेज में ना आ सके।

बताया जा रहा है कि चार की संख्या में चोर काले रंग की गाड़ी पर सवार होकर आए थे, जो चोरी करने के बाद जगदीशपुर की तरफ भाग निकले। वहीं नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि उन्हें बैंक के हेड ऑफिस के मुम्बई ब्रांच से फोन से रात लगभग 2:17 पर फोन आया था कि कुछ चोरों द्वारा एटीएम मशीन को काटा जा रहा है।

सूचना पार नवादा थाना अध्यक्ष अविनाश कुमार जैसे ही घटनास्थल पर पहुंचे तब तक चोर चोरी कर भाग चुके थे और एटीएम मशीन को जगदीशपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दुलहिन गंज के समीप सड़क के किनारे फेंक दिया था, जिसे पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया है। हालांकि इस घटना के बाद पुलिस अगल-बगल के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और दावा कर रही है कि जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News