Sunday, July 21, 2024
Homeक्राइमभोजपुरी सिंगर के तिलक में हर्ष फायरिंग...किशोर की मौत:रितेश पांडेय और शिल्पी...

भोजपुरी सिंगर के तिलक में हर्ष फायरिंग…किशोर की मौत:रितेश पांडेय और शिल्पी राज की मौजूदगी में चली गोली, इलाज के दौरान मौत

बक्सर। थाना क्षेत्र के हेठुआ गांव में रविवार की देर रात शादी के जश्न के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में जख्मी युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक की मौत मंगलवार को हुई है। इसके बाद उसका शव गांव लाया गया। बताया जा रहा है कि गांव के सच्चिता सिंह की बेटी की बरात आई थी और बेटे का तिलक भी था।

उनके बेटे ब्रजेश सिंह जिनका तिलक समारोह था, वह भोजपुरी गायक हैं। उनके पारिवारिक आयोजन में सांस्कृतिक कार्यक्रम की व्यवस्था भी थी। इसके लिए गांव में बने खुले मंच से भोजपुरी गायक रितेश पांडेय, अभिनेत्री शिल्पी राज और आर्यन बाबू जैसे कई कलाकारों ने गीत-संगीत प्रस्तुत किया।

कार्यक्रम के दौरान मौजूद ब्रजेश सिंह (शेरवानी में ) और अन्य कलाकार।।

यहां डांसर भी बुलाए गए थे। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के दौरान कुछ लोग हर्ष फायरिंग कर रहे थे। इसी बीच एक गोली वहां मौजूद युवक अमरजीत नोनिया को लग गई। गोली लगते ही बारात में अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। घायल को लोग लेकर आनन-फानन में निजी क्लीनिक में ले गए और प्राथमिक उपचार कराया।

इसके बाद उसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी के निजी अस्पताल में ले जाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई राजेंद्र चौहान ने बताया कि गांव में एक मांगलिक कार्यक्रम के दौरान एक-दो राउंड गोली चली थी। इसी में उसके भाई को गोली लग गई। उन्होंने बताया कि युवक एक बार अस्पताल से इलाज कराने के बाद घर लौट आया था। बाद में तबीयत बिगड़ने पर उसे दोबारा वाराणसी ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

घटना के संबंध में पूछे जाने पर थाना अध्यक्ष युसूफ अंसारी ने बताया कि ऐसी घटना की सूचना मिली है, लेकिन अब तक किसी ने लिखित आवेदन नहीं दिया है। इसलिए प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज और कार्यक्रम की फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News