Tuesday, June 25, 2024
HomeअपराधBIHAR:तुम मेरे भाई से बात क्‍यों नहीं करती, इंटर की छात्रा का...

BIHAR:तुम मेरे भाई से बात क्‍यों नहीं करती, इंटर की छात्रा का यह जवाब सुन आया गुस्‍सा, चला दी गोली

सुपौल: ट्यूशन पढ़कर घर वापस लौट रही इंटर की परीक्षार्थी छात्रा को एक मनचले ने गोली मारकर घायल कर दिया। गोली छात्रा की पीठ में लगी है। छात्रा का इलाज सुपौल के एक निजी नर्सिंग होम में हो रहा है। वह खतरे से बाहर बताई गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सुपौल-पिपरा मुख्य मार्ग को निर्मली बाजार में जाम कर दिया है।

घटना पिपरा थाना क्षेत्र स्थित जगदीश मंडल इंटर महाविद्यालय के निकट हुई। घायल छात्रा कटैया वार्ड नंबर पांच निवासी गुड्डी कुमारी है। उसने बताया कि वह अन्य दिनों की तरह ट्यूशन पढऩे आई थी। यहां अमित ने मुझसे कहा कि तुम मेरे भाई (मुकेश कुमार यादव) से बात क्यों नहीं करती हो। इसपर मैंने कहा कि मुझे कोई रूचि नहीं है उससे बात करने की। वापस घर जाने के दौरान कालेज के पास ही निर्मली-रतौली सड़क पर एक मोटरसाइकिल रुकी।
मोटरसाइकिल पर सवार कटैया माहे वार्ड नंबर पांच निवासी मुकेश कुमार यादव (अमित का भाई) था। वह दो वर्ष से उसे परेशान कर रहा था। मुकेश हमेशा उसका पीछा करता था। उसके मोबाइल पर फोन करता था। वह छेडऩे और तंग करने के अलग-अलग हथकंडे अपनाता था। लेकिन मैं उससे बात नहीं करती थी। मैंने मुकेश की हरकतों की शिकायत अपने घरवालों से की थी।  मेरी बड़ी बहन ने उसे डांट लगाई तो पिछले कुछ दिनों से वह तंग नहीं कर रहा था। लेकिन आज अपनी चार सहेलियों के साथ लौट रही थी तो अचानक आकर बोला, जान का डर तुम्हें नहीं है? इस पर मैंने भी कहा कि मरना तो एक दिन सभी को है ही, क्यों डरेंगे? तब उसने हथियार निकालकर मेरी सहेलियों को भाग जाने को कहा। 
मैंने अपनी सहेलियों को रोका। 
हथियार देखकर सभी डर गए थे। मैं जब अपनी सहेलियों के बीच में छिपी तो मुकेश ने गोली चलाई, लेकिन यह नहीं चली। इससे सब और डर गए।  जब तक हम संभल पाते तब तक मुकेश ने दूसरी गोली चला दी जो मेरे पीठ में लगी। गोली चलाने के बाद वह वहां से भाग निकला। इधर, चिकित्सक जांच कर रहे हैं कि गोली गुड्डी के शरीर में ही अटकी है या फिर बाहर निकल गई है।
Input- Jagran
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News