Tuesday, June 25, 2024
HomeअपराधBIHAR : कोचिंग जाने के लिए निकली छात्रा की हत्या, अपराधियों ने...

BIHAR : कोचिंग जाने के लिए निकली छात्रा की हत्या, अपराधियों ने पहले चेहरे पर डाला तेजाब, फिर…

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. घटना जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के कतालपुर गांव की हैं, जहां कोचिंग के लिए घर से निकली छात्रा को अगवा कर, अपराधियों ने हत्या कर दी.  वहीं, गांव के तालाब में झाड़ियों के बीच शव को फेंक दिया. अपहरण के आठवें दिन शनिवार की शाम छात्रा का शव मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पाकर सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने जांच की.

एसडीपीओ ने स्थानीय थानाध्यक्ष धनंजय कुमार के साथ नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कई ठिकानों पर छापेमारी की. देर शाम तक पुलिस के हाथ छात्रा की हत्या में फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए किसी तरह का सुराग नहीं लगा.  एसडीपीओ ने कहा कि मामले छापेमारी चल रही है. वहीं, शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.
कोचिंग के लिए निकली थी छात्रा
परिजनों के अनुसार 29 जनवरी को छात्रा घर से कोचिंग जाने के लिए निकली थी. इसी क्रम में अपहरण कर लिया गया. इस मामले में अपहृत छात्रा के दादा ने स्थानीय थाने में गांव के ही एक युवक को नामजद करते हुए चार अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया था. स्थानीय थाने की पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी. तब तक शनिवार की शाम कतालपुर गांव में लाश मिली.
शव देखकर मची चीख-पुकार
परिजनों ने बताया कि रामतुल्लाह मियां के पोखरे के बगल से गुजर रहे किसी राहगीर की नजर तालाब के तरफ पड़ी तो पानी में बहता एक शव देखा. इसकी जानकारी पोखरे के आस-पास के लोगों को दी गई. देखते ही देखते पोखरे के पास ग्रामीणों की भीड़ जुट गई.  ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी गई. आनन-फानन में थानाध्यक्ष धनन्जय कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों के सहयोग से शव को पोखरे से बाहर निकाला गया.
चेहरे पर तेजाब फेंकने का शक
इधर, हत्या की खबर जैसे ही मृतक छात्रा के परिजनों को मिली वे मौके पर पहुंचे और शव की पहचान करने के बाद दहाड़ मारकर रोने लगे. शव को देखने प्रतीत हो रहा था कि जिस दिन छात्रा का अपहरण किया गया था, उसी दिन कहीं ले जाकर उसकी हत्या करने के बाद शव को तालाब में फेंक दिया गया था.  उसकी गर्दन पर रस्सी के निशान थे तथा चेहरे को देखकर यह प्रतीत हो रहा था कि उसके चेहरे पर तेजाब फेंका गया है. ग्रामीण भी यह आशंका जता रहे थे कि अपहृता का रेप कर उसकी बेरहमी से हत्या करने के बाद शव को पोखरे में फेंक दिया गया है.
क्या कहते हैं एसडीपीओ
सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही छात्रा की मौत के कारणों का पता चल सकेगा. पुलिस कई बिंदु पर जांच कर रही है. नामजद आरोपितों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. नामजद आरोपित के अलावा इस घटना में संलिप्त अन्य लोगों का भी पता लगाया जा रहा है.
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News