Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमबिहार: तुम्हारी वजह से हुई बच्चे की मौत… डायन बताकर दबंगों ने...

बिहार: तुम्हारी वजह से हुई बच्चे की मौत… डायन बताकर दबंगों ने महिला, पति और बच्चों को पीटा

बिहार के बेगूसराय जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. महिला पर डायन बिसाही का आरोप लगाकर दबंग पड़ोसियों ने उसके पति एवं पुत्र को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. यह घटना लाखो थाना क्षेत्र के अयोध्या वारी मोहल्ले की है. जहां पीड़ित महिला की पहचान सरिता देवी के रूप में हुई है. वह अयोध्या वारी की रहने वाली है. घर पर ही महिला और उसके परिवारवालों की पिटाई हुई है.

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि आठ दिन पहले उसके पड़ोसी डब्लू पंडित की बेटी की किसी बीमारी की वजह से मौत हो गई थी. उसके बाद से डब्लू पंडित एवं उसके परिवार के सदस्यों ने सरिता देवी पर डायन होने का आरोप लगाया. कई बार गाली गलौज भी की.

पीट-पीटकर किया घायल

बीती रात जब सरिता देवी अपने परिवार के सदस्यों के साथ घर पर थी. तभी डब्लू पंडित अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पहुंच गया. दबंगों ने लाठी डंडों से सरिता देवी, उसके पति विजय पंडित और बेटे निशांत कुमार को पीट-पीट कर घायल कर दिया. घायल महिला ने बताया की डायन कह कर पड़ोसी इसके पहले भी उसके परिवार संग लड़ाई करता था.

घायल पीड़ितों का अस्पताल में चल रहा इलाज

पीड़िता ने बताया कि पड़ोसी के बेटी की किसी बीमारी से मौत हो गई थी. आरोप लगाकर बराबर गाली-गलौज किया करता था. गुरुवार रात को भी पड़ीसी घर में घुस कर परिवार के सभी सदस्यों की बेरहमी से पिटाई की. वहीं, इस मामले में पुलिस ने आपसी विवाद में मारपीट की बात बताई है. फिलहाल सभी घायलों का बेगूसराय के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद से पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News