Friday, July 19, 2024
Homeक्राइमBihar Crime: पहले चाकू के बल पर 'गंदा काम', फिर पंचायत, बात...

Bihar Crime: पहले चाकू के बल पर ‘गंदा काम’, फिर पंचायत, बात नहीं बनी तो पुलिस तक पहुंचा मामला, चौंका देगी अररिया की घटना


अररियाः
बिहार के अररिया से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. इसे सुनकर आप भी कहेंगे कि आखिर कोई शख्स ऐसा कैसे कर सकता है. पूरा मामला अररिया के जोकीहाट के एक गांव का है. बीते सात मार्च को जब थाने में मामला दर्ज हुआ तब जाकर घटना का खुलासा हुआ. इसके पहले पंचायत के माध्यम से समझौता कराने की कोशिश की गई थी लेकिन जब बात नहीं बनी तो थाने तक यह मामला पहुंचा. 

दरअसल, रिश्ते में लगने वाले एक चाचा ने अपनी नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. थाने में दिए गए आवेदन के अनुसार, 28 फरवरी की यह घटना बताई जा रही है. चाचा ने ट्यूशन पढ़कर सहेली के साथ लौट रही भतीजी को दुकान के अंदर बुलाकर चाकू के बल पर दुष्कर्म किया. आरोपी शोएब दवा दुकान में काम करता है. 

दुकान में ले जाकर गिरा दिया शटर

आवेदन के अनुसार, आरोपी चाचा नाबालिग छात्रा को दुकान के अंदर ले गया और शटर गिरा दिया. पीड़िता के चिल्लाने पर शोएब ने चाकू निकाल लिया और जान मारने की धमकी देने लगा. पीड़िता को जबरन एक सौ रुपये और बाहर बैठी उसकी सहेली को बीस रुपये देते हुए मुंह बंद रखने की बात कही. किसी से कुछ कहने पर उन लोगों को जान मारने और पूरे परिवार को खत्म कर देने की धमकी भी दी. 

घटना के बाद घर लौटी छात्रा उदास रहने लगी. मां द्वारा बार-बार पूछने पर पीड़िता ने पूरी बात बताई. इसके बाद महिला ने दिल्ली में रह रहे अपने पति को इसकी सारी जानकारी दी. पिता के आने के बाद पंचायत हुई. जब बात नहीं बनी तो थाने में मामला भेज दिया गया. महिला थाना में बयान के आधार पर पिता द्वारा पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है. आरोपी फरार है. पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Latest News