Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमBihar Crime: बिहार में BJP नेता की हत्या, सीवान में बीच सड़क...

Bihar Crime: बिहार में BJP नेता की हत्या, सीवान में बीच सड़क सरेआम मारी गोली

Bihar Crime : बिहार के सीवान में एक बीजेपी नेता की बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या की गई है. बदमाशों ने रात के वक्त घर लौटते हुए बीजेपी नेता पर हमला किया है. इस हमले में उनका एक रिश्तेदार भी घायल हुआ है जिसका इलाज हॉस्पिटल में किया जा रहा है. गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़कर नेता के पास पहुंचे लेकिन उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक 18 सितंबर की रात को करीब 11 बजे बीजेपी से वार्ड अध्यक्ष शिवाजी तिवारी घर लौट रहे थे. उस वक्त उनके साथ उनका साला भी बाइक पर बैठा हुआ था. इस दौरान बीच सड़क पर ही बाइक पर सवार होकर कुछ बदमाश मौके पर पहुंचे और ताबतोड़ गोलियां चला दीं. एक गोली उनके साले को लगी जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया और एक गोली शिवाजी के गले को चीरती हुई निकल गई.

Bihar Weather: बिहार में फिर एक्टिव हुआ मॉनसून, इन जिलों में ठनका और भारी बारिश का येलो अलर्ट

बीच रास्ते पर जब गोलियां चली तो आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक बीजेपी नेता की मौत हो चुकी थी. हत्या की इस वारदात के बाद से पूरे इलाके में खौफ का माहौल है. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे घटनाक्रम का जायजा लिया है. मौके पर सीवान सदर एसडीओपी फिरोज आलम और इंस्पेक्टर सुदर्शन राम भी पहुंचे. बताया जा रहा है कि इससे पहले शिवाजी के घर में अगस्त से लेकर अभी तक 3 लोगों की मौत हो चुकी थी. इसलिए उनका परिवार पहले से ही गमगीन था.

बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय पांडे ने शिवाजी की मौत पर शोक जाहिर किया है. उन्होंने कहा है कि शिवाजी बीजेपी के बहुत ही एक्टिव कार्यकर्ता थे. वहीं इस हत्याकांड के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है. बेखौफ हत्यारे मौके से फरार हो गए हैं और पुलिस उनकी धरपकड़ के लिए शहर के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News