Tuesday, July 16, 2024
Homeक्राइमBihar Crime: पटना में कैब ड्राइवर की हत्या; गांजा धंधेबाज के साथियों...

Bihar Crime: पटना में कैब ड्राइवर की हत्या; गांजा धंधेबाज के साथियों ने कूच-कूच कर मार डाला, मृतक के दोस्त का बुरा हाल

बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के सावरचक गांव में एक कैब ड्राइवर की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान नौबतपुर निवासी 27 वर्षीय सुधीर कुमार के रूप में हुई है। घटना के दौरान उसका साथी 26 वर्षीय सचिन यादव भी बुरी तरह जख्मी हो गया, जो जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया, जिसके चलते बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

घटना का विवरण:

पुलिस के अनुसार, सुधीर और सचिन नौबतपुर इलाके के रहने वाले थे। पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों जिंदा थे, जिन्हें तत्काल स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुधीर को पीएमसीएच रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। सचिन का इलाज जारी है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों युवक लालजी पंडित नामक व्यक्ति के पास गए थे, जो गांजा बेचने का धंधा करता है। सुधीर और लालजी के बीच रेट को लेकर विवाद हो गया, जिससे मारपीट शुरू हो गई। गांव वाले लालजी के पक्ष में आ गए और दोनों युवकों की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई कि दो चोर पकड़े गए हैं।

मृतक के चाचा अशोक राम ने बताया कि सुधीर और सचिन पटना से लौट रहे थे और घर जा रहे थे। रास्ते में सावरचक के पास उन्हें घेर कर चोरी का आरोप लगाकर मार दिया गया।

पुलिस कार्रवाई:

सिटी एसपी पटना वेस्ट अभिनव धीमान ने बताया कि नौबतपुर पुलिस को सूचना मिली कि सावरचक पंचायत भवन के पास दो संदिग्ध चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों युवकों को मुक्त कराया और रेफरल अस्पताल भेजा, लेकिन सुधीर को नहीं बचाया जा सका। इस मामले में एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

इस घटना ने स्थानीय लोगों के बीच भारी तनाव पैदा कर दिया है, और पुलिस स्थिति पर कड़ी नजर रखे हुए है ताकि कोई अप्रत्याशित घटना न हो सके।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News