Sunday, July 21, 2024
Homeक्राइमBihar Crime: प्रेमी के साथ मिलकर बहू ने कराई सास की हत्या,...

Bihar Crime: प्रेमी के साथ मिलकर बहू ने कराई सास की हत्या, करीब दो साल पहले बेट की हुई थी हत्या, 24 घंटे में पर्दाफाश

Bihar Crime: बिहार की राजधानी पटना के बिहटा में बीते 5 जनवरी को एक विधवा महिला की गोली मारकर हत्या मामले का खुलासा पुलिस ने 24 घण्टा के अंदर कर दिया है. दरअसल संपत्ति विवाद में महिला की बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी. चार कॉन्ट्रैक्ट किलर के साथ अब मृतका की बहू भी पुलिस की गिरफ्त में है, जहां पूछताछ के बाद सभी को जेल भेजने की तैयारी है.

पुलिस ने किया महिला हत्याकांड का खुलासा

पुलिस ने कांड में प्रयुक्त एक देसी पिस्टल, दो देसी कट्टा के साथ छह जिंदा कारतूस और 11 मोबाइल जब्त किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नौबतपुर के नौडीहा निवासी भगवान पासवान का 21 वर्षीय पुत्र पवन बाबू, बिक्रम के डोमिनियपुर निवासी अम्बिका राम का 20 वर्षीय पुत्र अनुज उर्फ आशीष कुमार, मिथलेश पासवान का 20 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार और दानापुर के खगौल निवासी संजय सिंह के 20 वर्षीय पुत्र रिषु कुमार और एक महिला जिसकी पहचान मृतका की बहू के रूप में की गई है.

प्रेमी के साथ मिलकर रची थी साजिश

वहीं इस संबंध में कांड का खुलासा करते हुए पटना सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि महिला की हत्या उसकी बहू ने संपत्ति विवाद को लेकर कराई थी. उसने बिक्रम निवासी प्रेमी के साथ मिलकर साजिश रची थी. जिसके बाद शार्प शूटर को दस लाख रुपये में हायर किया था. उन्होंने बताया कि हत्याकांड के बाद पुलिस निरीक्षक कमलेश्वर प्रसाद सिंह, थानाध्यक्ष राम शंकर सिंह समेत 17 लोगों की गठित टीम द्धारा वैज्ञानिक अनुसंधान से लगातार छापेमारी कर कांड में संलिप्त अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया.

करीब दो साल पहले बेट की हुई थी हत्या

गौरतलब है कि बीते 5 जनवरी की सुबह पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र के गौरैया स्थान के वार्ड नंबर 14 में शुक्रवार की सुबह जब महिला घर के बाहर खड़ी थी, तभी बाइक सवार अज्ञात अपराधी पहुंचे और महिला के ऊपर ताबड़तोड़ गोली चला दी. गोली लगने के बाद महिला की मौके पर ही मौत हो गई. बता दें कि पिछले साल 2022 के फरवरी के महीने में मृतका के इकलौता पुत्र की भी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Anju asked for divorce from her husband: तलाक लेने जा रही अंजू? पति अरविंद ने दिया झटका तो बुरी तरह भड़का नसरुल्लाह
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Latest News